फतेहपुर- छह साल की मासूम से हैवानियत, अस्पताल पहुंची बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष कमलावती सिंह

फतेहपुर जिले में मंगलवार की शाम छह साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म की वारदात के बाद आज भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष कमलावती सिंह जिला पहुंची. कमलावती सिंह ने बच्ची का हाल जाना और परिजनों से मुलाकात कर पीड़िता का बेहतर इलाज और आरोपी पर सख्त कार्यवाई का आश्वासन दिया.

जिले के ललौली थाना इलाके में मंगलवार की शाम छह साल की बच्ची अपने दरवाजे पर खेल रही थी. तभी पड़ोस के रहने वाला आरोपी अनिल निषाद ने मासूम को दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची की चीख सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे. तभी आरोपी युवक भागने लगा. ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया और पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया.

उधर वहशी दरिंदे की हैवानियत की शिकार हुई पीड़ित बच्ची की हालत बिगड़ गई. जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एसपी प्रशांत वर्मा ने भी घटना स्थल की छानबीन की. ललौली थाना पुलिस ने परिजनों के तहरीर के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत सुसंगत धाराओं में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आज आरोपी को जेल भेज दिया.

छह साल की बच्ची से दुष्कर्म की वारदात के बाद आज भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष कमलावती सिंह जिला अस्पताल पहुंची और डॉक्टरों से बात कर पीड़िता का हाल जाना. प्रदेश उपाध्यक्ष ने पीड़िता का बेहतर इलाज और आरोपी के विरुद्ध सख्त-सख्त कार्यवाई का आश्वासन दिया है. मीडिया से बातचीत के दौरान कमलावती सिंह ने कहा कि अभी भी पीड़िता की हालत ठीक नही है. बेहतर इलाज के निर्देश दिए है. आरोपी के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाई की जाएगी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button