फतेहपुर : टायर के शोरूम में लगी अचानक आग

फतेहपुर जिले के थाना जहानाबाद कस्बे में एक टायर के शोरूम में अचानक आग (fire broke out in a tire showroom)लग गई. आग की लपट इतनी तेज थी की आसपास के लोग काफी भयभीत हो गए । घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई।

फायर ब्रिगेड की गाड़ी देरी से पहुंचने से लाखो का सामान जलकर राख हो गया. शोरूम में भीषण आग के चलते राहगीरों व व्यापारियों की भीड़ जमा हो गई. आस-पास के लोगों ने आग बुझाने के लिए काफी मसक्कत किया, लेकिन वह नहीं बुझ पाए. शोरूम मालिक के मुताबिक 20-25 लाख रुपये का नुकसान हुआ है।

पांच घंटे बीतने के बाद भी पानी का टैंकर नहीं आ पाया

टायर शोरूम मालिक असलम का कहना है की मैं घर पर था. तभी छतों से देखा की शोरूम से आग की भीषण लपटों के साथ धुवां उड़ रहा है. जब दूकान आकर देखा तो सारा सामान जलकर राख हो गया था. लगभग 20 25 लाख का नुकसान हुआ है. नगर पंचायत के पास पांच टैंकर हैं, लेकिन पांच घंटे बीतने के बाद भी पानी का टैंकर नहीं आ पाया।

जांच में पता चलेगा की घटना कैसे हुई है

फायर ब्रिगेड इंस्पेक्टर ओम जी ने बताया की जैसे ही मुझे सुचना मिली की यामाहा एजेंसी के बगल टायर की दूकान में आग लग गई है। जिसके बाद स्टाफ के साथ तुरंत घटनास्थल पर पहुंचा जब तक काफी सामान जल चूका था. शोरूम मालिक के कहने अनुसार आग शार्ट सर्किट से लगी है, लेकिन बाद में जांच में पता चलेगा की घटना कैसे हुई है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button