फतेहपुर : राजकीय महाविद्यालय के क्लर्क ने 12 साल की दलित मासूम से की रेप की कोशिश, इंसाफ न मिलने पर पीड़िता के पिता ने कहा कर लूंगा आत्महत्या

पीड़िता के पिता के शिकायत के 20 दिन बाद भी पुलिस ने नही दर्ज की एफआईआर, इंसाफ के लिए दर-बदर की ठोंकरे खा रहा पीड़ित परिवार

फतेहपुर : फतेहपुर के ललौली थाना इलाके में 12 साल की दलित बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास का बड़ा मामला सामने आया है। आरोप है कि राजकीय महाविद्यालय परिसर के बरामदे में सो रही मासूम बच्ची के साथ राजकीय महाविद्यालय के क्लर्क ने शराब के नशे में दुष्कर्म की कोशिश की है।

 

मासूम की चीख सुनकर जब उसके परिजन मौके पर पहुंचे तो आरोपी क्लर्क बच्ची को छोड़कर अपने आवास में चल गया। मासूम पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि जब वह मामले की शिकायत के थाने पहुंचे तो उसकी कोई सुनवाई नही हुई। जिसके बाद पीड़िता के परिजनो ने एसपी प्रशांत वर्मा से भी मिलकर इंसाफ की गुहार लगाई, लेकिन पुलिस ने अभी तक आरोपी के खिलाफ मुकदमा नही दर्ज किया है।

पीड़िता के पिता ने मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल में अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि यदि उसे इंसाफ नही मिला तो वह आत्महत्या कर लेगा। वहीं घटना के बाबत पुलिस का कोई भी जिम्मेदार अधिकारी कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर रहा है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button