फतेहपुर : सरकार के नीतियों के विरोध में गांधी प्रतिमा पर सपाइयों का मौन सत्याग्रह

फतेहपुर में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद विशंभर प्रसाद निषाद ने हजारों कार्यकर्ताओ के साथ गांधी प्रतिमा पर मौन सत्याग्रह किया. गांधी जयंती के मौके पर सपाइयों ने गांधी प्रतिमा के सामने भाजपा सरकार की दमनकारी नीतियों के विरोध में दो घंटे का मौन रखकर सत्याग्रह किया. राज्यसभा सांसद विशंभर प्रसाद निषाद ने कहा कि आज प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है. चारों ओर अराजकता और जंगलराज का माहौल स्थापित है. हर क्षेत्र में भाजपा सरकार नाकाम और असफल साबित हुई है.

भाजपा सरकार दमनकारी नीति अपना रही है. कोरोना काल में दर-दर की ठोंकरे खाने वाले युवाओं के लिए रोजगार नहीं है. किसानों का दमन करने वाले विधेयक पास किए गए हैं. प्रदेश में बहन बेटी बिल्कुल सुरक्षित नहीं है. दलित उत्पीड़न की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. इसी के विरोध में आज समाजवादी पार्टी ने गांधी जयंती के मौके पर उनकी प्रतिमा पर दो घंटे का मौन रखकर सत्याग्रह किया है.

फतेहपुर के ललौली थाना इलाके में हुई छह साल की मासूम से दरिंदगी के बाद आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व राज्य सभा सांसद विशंभर प्रसाद निषाद पीड़िता के घर पहुंचे. परिजनों से मुलाकात के बाद दोषी के विरुद्ध सरकार से कड़ी कार्यवाई की मांग की. इस दौरान उन्होंने योगी सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला है. हाथरस, भदोही, बलरामपुर व फतेहपुर की विभत्स घटना की निंदा करते हुए कहा कि एसआईटी से काम नही चलने वाला है. सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट के जजों की कमेटी बनाकर इस घटना की जांच कराई जाए तो सब सामने आ जायेगा.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button