फ़र्ज़ी चेक व फ़र्ज़ी हस्ताक्षर द्वारा श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के खाते से ट्रांसफर करवाई गई 6 लाख रुपये की राशि

फ़र्ज़ी चेक व फ़र्ज़ी हस्ताक्षर द्वारा श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के खाते से ट्रांसफर करवाई गई 6 लाख रुपये की राशि भारतीय स्टेट बैंक ने वापस श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के खाते में जमा करवा दी है ।

त्वरित करवाई के लिए बैंक प्रशासन का हार्दिक आभार।

जय श्री राम!

अयोध्या में श्रीराम मंदिर के फर्जी खाता खोलने तथा राम मंदिर के नाम पर चंदा मांगने वाले कई जालसाज पकड़े गए हैं, लेकिन मंदिर के ट्रस्ट के खाते में सेंध लगाने वाले की तलाश जारी है। रामनगरी अयोध्या में श्रीराम लला का भव्य मंदिर बनाने का काम गति पकड़ रहा है। इसी बीच मंदिर निर्माण के लिए बने ट्रस्ट के खाते में सेंध लग गई है। जालसाजों ने श्रीराम मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के खाते से छह लाख रुपया निकाल लिया है। इस बाबत अज्ञात के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

श्रीराम मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के खाते से फर्जी चेक लगाकर छह लाख रुपया निकालने की सूचना से रामनगरी में खलबली मच गई है। श्रीराम मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के खाते में भी सेंधमारी से साइबर क्राइम एक्सपर्ट की टीम को भी सजग किया गया है। किसी ने लखनऊ से श्रीराम मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के खाते की फर्जी चेक लगाकर लाखों रुपये की रकम निकाल ली है। ट्रस्ट के खाते से दो बार में रकम लखनऊ के दो बैकों से निकाली गई है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button