फिजिक्स के ट्यूशन से शुरू हुई थी आयुष्मान-ताहिरा की लव स्टोरी, बर्थडे पर एक्टर ने किया खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले कुछ सालों से अभिनय के क्षेत्र में हर रोज कामयाबी के झंडे गाढ़ने वाले आयुष्मान खुराना की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। आयुष्मान प्रोफेशनल लाइफ को जितने ज्यादा एक्टिवली जीते हैं, उतने ही एक्टिव वह अपनी निजी जिंदगी में भी रहते हैं। शायद यही एक कारण है की इतनी गंभीर बीमारी को भी उनकी पत्नी ताहिरा ने यूं हंसते-हंसते मात दे दी।

आयुष्मान खुराना और ताहित कश्यप चंडीगढ़ में स्कूल के दिनों में फिजिक्स के ट्यूशन में मिले थे. दोनों 12वीं क्लास में थे. दोनों का एक-दूसरे पर क्रश आया. ताहिरा के पिता ने एक दिन परिवार सहित एक एस्ट्रोलोजर दोस्त से मुलाकात करने गए.

ताहिरा इसे लेकर काफी एक्साइटेड थीं और अपने एस्ट्रोलोजर से अपने बोर्ड एग्जाम के बारे में पूछना चाहती थीं. वो एस्ट्रोलोजर कोई और नहीं आयुष्मान के पिता निकले. आयुष्मान ने तब अपने पापा के साथ मिलकर ‘हमें तुमसे प्यार कितना’ सॉन्ग गाया और ताहिरा आसानी से प्रभावित हो गईं.

दोनों ने कई साल एक-दूसरे को डेट किया. दोनों ने एक-दूसरे को बड़ा होते देखा. कॉलेज के दौर को देखा और साल 2008 में शादी के बंधन में बंध गए. अब उनकी एक बेटी वरुष्का और एक बेटा विराजवीर है. बहुत जल्द आयुष्मान खुराना का फिल्म ‘विकी डोनर’ मिली. फिल्म सुपरहिट हुई. आयुष्मान खुराना क पॉपुलैरिटी मिली. आयुष्मान की सक्सेस देख ताहिरा एक्साइटेड थी और उनसे जलन भी थी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button