फिरोजाबाद: मामूली विवाद पर बीएसएफ के जवान ने एक युवक की गोली मारकर की हत्या

फिरोजाबाद:  एक मामूली विवाद में एक बीएसएफ के जवान ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। और बेटे, दामाद के साथ फरार हो गया। जवान का भैंस को बांधने को लेकर गांव के युवक से विवाद हुआ था। उसके बाद अपनी लाइसेंसी रायफल से हत्याकांड को अंजाम दिया। वहीं रास्ते से जाती एक महिला के सिर में गोली लगने से वह भी गंभीर रूप से घायल हो गई। मोके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना जसराना के गांव पलिया कला की है। सोमवार की देर शाम गांव के पुष्पेंद्र सिंह यादव पुत्र शिवराज का भैंस को बांधने को लेकर गांव के बीएसएस जवान झब्बू पुत्र बखेड़ी सिंह यादव से विवाद हो गया। विवाद के दौरान मारपीट और गालीगलौज होने लगी। दोनों ओर से परिवार के सदस्य आ गए।

पुलिस ने बताया कि ब्रजेश कुमार उर्फ लल्लू सिंह (40) पुत्र थान सिंह यादव ने आकर बीच बचाव करते हुए अपने परिवार के पुष्पेंद्र का साथ दिया। गुस्से में झब्बू सिंह घर गया और अपनी लाइसेंस रायफल लेकर आया। उसके साथ में बेटा विक्रम सिंह, दामाद आतिश यादव भी था। तीनों ने मिलकर ब्रजेश की गोली मारकर हत्या कर दी और भाग गए।

 

गोली कांड में रास्ते से जाती एक महिला मीरा देवी (45) पत्नी हरिविलास जाटव भी घायल हो गई। उसको अस्पताल में भर्ती कराया है। गांव में तनाव को लेकर पुलिस बल तैनात कर दिया है। सीओ प्रीती सिंह, थाना प्रभारी रंजीत सिंह ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button