फिर काली पट्टी बांधकर लोकसभा में पहुंचे कांग्रेसी, कार्यवाही स्थगित

सोनिया का आरोप- लोकसभा के कैमरे पर नहीं दिखाया जा रहा विपक्ष का विरोध

parliyament_14तहलका एक्सप्रेस ब्यूरो, नई दिल्ली। संसद में ललितगेट मामले पर सरकार को घेरने की कोशिश में लगी कांग्रेस ने गुरुवार को भी हंगामा जारी रखा। लोकसभा की कार्यवाही शुरू होते ही कांग्रेसी सांसदों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। कांग्रेस वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी समेत कई पार्टी सांसद दूसरे दिन भी काली पट्टी बांधकर पहुंचे थे। इसके बाद कार्यवाही, 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। उधर, कांग्रेस प्रेसिडेंट सोनिया गांधी ने आरोप लगाया कि विपक्ष के विरोध को कैमरे पर नहीं दिखाया जा रहा है। बता दें कि लोकसभा की कार्यवाही का सीधा प्रसारण लोकसभा टीवी करता है।
उधर, एक बीजेपी सांसद कांग्रेस प्रेसिडेंट सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा पर संसद के अपमान का आरोप लगाया। बीजेपी सांसद अर्जुन मेघवाल ने कहा कि वाड्रा ने नेताओं पर टिप्पणी करके संसद का अपमान किया है। रॉबर्ट वाड्रा ने दो दिन पहले अपने फेसबुक पेज पर लिखा था, ”संसद शुरू होती है और उनकी (नेताओं की) मुद्दे से भटकाने की पॉलिटिक्स शुरू हो जाती है। भारत के लोग मूर्ख नहीं हैं। यह देखकर दुख होता है कि भारत का नेतृत्व ऐसे नेता कर रहे हैं। ”
गुरुवार को राज्यसभा में भी हंगामा जारी रहा। कार्यवाही 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। उधर, बीजेपी ने भी अपनी तैयारी पूरी कर ली है। सूत्रों के मुताबिक, सरकार ललितगेट पर संसद में जवाब दे सकती है। बीजेपी ने आरोपों का जवाब आरोपों से देने की तैयारी की है, इसलिए पार्टी के सांसद दोनों सदनों में उत्तराखंड के सीएम हरीश रावत का मुद्दा उठा सकते हैं। गौरतलब है कि बीजेपी ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके रावत पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे और एक कथित स्टिंग की सीडी भी जारी की थी। ​
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button