फिर चली पीएम मोदी की आंधी, उमड़ी रिकॉर्ड तोड़ भीड़

bjp-varansiवाराणसी। पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में उनकी दिवानगी कम नहीं हुई है। डीरेका में सोमवार को हो रही जनसभा में अपार भीड़ उमड़ी। पीएम को सुनने की दिवानगी इतनी अधिक थी कि एक बार लगा कि मैदान ही छोटा पड़ जायेगा।
पीएम मोदी ने रैली के दौरान घर तक गैस पहुंचाने की योजना का शुभारंभ किया है। पीएम मोदी की रैली को लेकर सबसे अधिक तैयारी की गयी थी। सपा में मची कलह के चलते माना जा रहा था कि पीएम मोदी की रैली में कम भीड़ हो सकती हैं लेकिन पीएम के पहुंचने से पहले ही सारे कयास फेल हो गये।
पीएम मोदी को उडऩ खटौला जैसे ही डीरेका के मैदान में पहुंचा, वैसे ही लोगों ने पीएम के स्वागत के लिए नारे लगाने शुरू कर दिया। पीएम मोदी ने मंच पर पहुंच कर सबका अभिवादन किया और काशी के लोगों को विभिन्न योजनाओं की सौगात दी।
डीरेका मैदान में रिकॉर्ड तोड़ भीड़ ने पीएम मोदी को खुश कर दिया है। यूपी में वर्ष 2017 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं ऐसे में पीएम मोदी की रैली का राजनीतिक रूप से कई मायने निकाले जा रहे हैं। पीएम मोदी की रैली में आयी भीड़ ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि अभी भी उनका मैजिक खत्म नहीं हुआ है और काशी की जनता को अपने सांसद व पीएम से आज भी उतना ही प्यार है।
पीएम मोदी की रैली में उमड़ी भीड़ से पिछला रिकॉर्ड टूट सकता है। बसपा सुप्रीमो मायावती की रैली में भी इतनी भीड़ नहीं हुई थी जितनी की पीएम मोदी की रैली में हुई है। आजमगढ़ व इलाहाबाद की रैली के बाद बसपा के लोगों ने दावा किया था कि मायावती की सभा में सबसे अधिक भीड़ होती है लेकिन पीएम मोदी की काशी में हुई एक रैली ने सारे दावों की हवा निकाल दी।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button