फिलीपीन्स के मनीला में धमाके और फायरिंग

मनीला। फिलीपीन्स की प्रसिद्ध टूरिस्ट रेजॉर्ट्स वर्ल्ड मनीला में गोली चलने और धमाकों की खबर आ रही है। यह जानकारी फिलीपीन्स मीडिया के हवाले से मिल रही है। पुलिस, SWAT और फायर ट्रक्स मौके पर पहुंच गई है। इसके बाद रेजॉर्ट्स वर्ल्ड मनीला को बंद कर दिया गया है। न्यूज एजेंसी एएफपी का कहना है कि इस हमले की जिम्मेदारी आईएस ने ली है। हमले में हुए नुकसान के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

होटल में काम करने वाले एक कर्मचारी ने स्थानीय मीडिया को बताया कि उन्होंने चेहरे पर मास्क लगाए हुए एक व्यक्ति को देखा जो होटल में आए हुए गेस्ट पर गोली चला रहा था। पुलिस का कहना है कि हमले में मारे गए लोगों और घायलों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। रेजॉर्ट कॉम्प्लैक्स ने ट्वीट कर बताया कि उनकी कंपनी फिलीपीन्स नैशनल पुलिस के साथ सभी मेहमानों को होटल से बाहर निकालने में मदद कर रही है। उन्होंने कहा कि इस मुश्किल समय में वे सभी से दुआओं की उम्मीद करते हैं।

Gunshots and explosions in Resorts World,Manila: Philippines media pic.twitter.com/PUNTNuiVgJ

Police,firetrucks& SWAT team in area.Resorts World Manila on lockdown following reports of gunfire from unidentified men: Philippines media

Police,firetrucks& SWAT team in area.Resorts World Manila on lockdown following reports of gunfire from unidentified men: Philippines media

IS claim responsibility for attack at Resorts World, Manila : AFP

रेजॉर्ट्स वर्ल्ड मनीला को आरडब्ल्यूएम के तौर पर भी जाना जाता है। न्यू पोर्ट सिटी में बना यह एक रेजॉर्ट है। यह मेट्रोपोलिटन मनीला का रेजिडेंशल और कमर्शल सेंटर है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button