फिल्म ‘छिछोरे’ की सक्सेस पार्टी में बॉलीवुड के इन सेलेबस ने की थी चोरी छुपे ड्रग्स पार्टी, हुआ खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती नें जुड़े 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम बताए हैं. जिनमें से तीन नाम सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंभाटा का नाम सामने आया था. अब इसमें एक और एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है.सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में एनसीबी जांच कर रही है. इस मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और घर में काम करने वाले दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया है.

अब इसमें एक और एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है. यह एक्ट्रेस फिल्म ‘छिछोरे’ की सक्सेस पार्टी में सुशांत राजपुत के फार्महाउस में हुई पार्टी में शामिल हुई थी. इस पार्टी में भारी मात्रा में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था. इस पार्टी में श्रद्धा कपूर और ‘छिछोरे’ के अन्य कास्ट भी मौजूद थे. वहीं, एक और एक्ट्रेस जो इस पार्टी में शामिल हुई थी, उस पर रहस्य बना हुआ है.

इससे पहले, सुशांत के फार्महाउस की देखरेख करने वाले रियाज ने बताया था कि सुशांत सिंह फार्महाउस में महीने में 3-4 बार आते थे. वहीं, रईस का कहना था कि उसने फार्महाउस में सैमुअल हाओकिप और शौविक चक्रवर्ती को पेपर्स को रोल करते हुए देखा था. मैनेजर ने यह भी खुलासा किया कि जब ‘छिछोरे’ की शूटिंग पुणे पास हो रही थी, तब श्रद्धा कपूर एक बार आईं थी. उन्होंने यह भी बताया ति सारा अली खान नवंबर 2018 से फार्महाउस में आना शुरू किया था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button