फुटबॉलर रोनाल्डो ने 117 करोड़ रु. में खरीदा घर, क्या शिफ्ट होंगे न्यूयॉर्क?

ronaldo-house2 ronaldo-house3 ronaldo-house4 ronaldo-house5 ronaldo-house6 ronaldo-houseन्यूयॉर्क। पुर्तगाली फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 18.5 मिलियन डॉलर (116.8645 करोड़) में घर खरीदा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोनाल्डो का यह घर न्यूयॉर्क के फिफ्थ एवेन्यू में है। रोनाल्डो के इतना महंगा घर खरीदने के पीछे की एक वजह यह भी बताई जा रही है कि वे न्यूयॉर्क में शिफ्ट हो सकते हैं और यूरोप के बजाय यूएस लीग से खेल सकते हैं।
 रोनाल्डो का नया घर ट्रंप टावर में 2509 स्क्वेयर फुट में फैला है। न्यूयॉर्क पोस्ट की खबर के मुताबिक, रोनाल्डो ने यह घर ट्रंप के पार्टनर रहे एलेसांड्रो प्रोटो से खरीदा है। रोनाल्डो अपना ज्यादातर वक्त यूरोप में बिताते हैं क्योंकि वे वहां रियल मैड्रिड और पुर्तगाल की नेशनल टीम के लिए खेलते हैं। लेकिन अमेरिका में यह घर खरीद कर उन्होंने इन अफवाहों को हवा दे दी है कि वे यहां शिफ्ट हो सकते हैं।
पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि रोनाल्डो 2018 में रियल मैड्रिड से कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद मेरज लीग स्कोरर के साथ जुड़ सकते हैं। 30 साल का यह स्टार फुटबॉलर पिछले कुछ महीनों से अपने पैसों को अजीब तरीके से खर्च करने के लिए भी चर्चा में है। पिछले महीने उन्होंने अपने एजेंट जोर्ज मेंडेस को शादी के तोहफे में एक आईलैंड तोहफे में दिया था।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button