फ्रेंडशिप डे पर ब्वॉयफ्रेंड से हुआ झगड़ा तो लड़की ने पुल से लगा दी छलांग

कानपुर। यूपी के कानपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक लड़की पुल से नीचे कूद गई. कुछ लोगों ने कूदते वक्त उसका वीडियो बना लिया. अब ये वीडियो वायरल हो रहा है. लेकिन लड़की पुल से क्यों कूदी ये जान कर आप भी चौंक जाएंगे.

लड़की की दोस्ती एक लड़के से थी. फ्रेंडशिप डे पर दोनों साथ घूमने के लिए जाना चाहते थे. सब कुछ ठीक ही तो था. लेकिन अचानक हालात कुछ ऐसे बिगड़े कि लड़की ने अपने जीवन को खत्म करने का फैसला कर लिया.

खबर के मुताबिक लड़की एक कोचिंग में पढ़ती है. कोचिंग के सभी छात्र-छात्राएं फ्रेंडशिप डे पर घूमने जाना चाहते थे. लेकिन लड़की ने मां ने उसे जाने से मना कर दिया. लड़की का दोस्त भी बाकी छात्र-छात्राओं के साथ घूमने निकल गया.

इस बीच लड़की घर से निकल गई. उसने अपने दोस्त को फोन किया. काफी देर तक उसने फोन नहीं उठाया और जब उठाया तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया. गुस्से में लड़की गोविंदपुरी पुल पर चढ़ी और छलांग लगा दी.

नीचे खड़े लोग इस नजारे को देख रहे थे. उन्होंने इस घटना की वीडियो बना ली और तत्काल ही ये वीडियो कानपुर के हर व्हाट्सएक ग्रुपों पर नजर आने लगी. इस बीच स्थानीय लोगों ने लड़की को प्राइवेट नर्सिंग होम पहुंचाया जहां से उसे हैलट अस्पताल के लिए रैफर किया गया.

भीड़ में से कुछ ने पुलिस को भी खबर कर दी. पुलिस भी अस्पताल और मौके पर पहुंची. गोविंद नगर के थाना प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि घायल को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. हालांकि लड़की की मां ने साफ कहा कि उनकी बेटी की किसी के साथ कोई दोस्ती नहीं है. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी नाराज थी और इसी नाराजगी में उसने पुल से नीचे छलांग लगा दी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button