बड़े पर्दे पर परिणीति-अर्जुन की जोड़ी मचाएगी धमाल

बाॅलीवुड की हिट जोड़ी का सभी को बेसब्री से इंतजार होता हैं। इन्ही हिट जोड़ी में एक है अर्जुन कपूर और परिणिती चोपड़ा की जोड़ी। जो अपन फेंस के दिलों में राज करते हैं। जैसा कि सभी जानते हैं कि इस जोड़ी ने फिल्म इश्कजादे से डेब्यू किया था। जिससे इन दोनो को एक खास पहचान मिली और फिल्म ने बॅक्स आॅफिस पर काफी धमाल भी मचाया था। एक बार फिर ये जोड़ी अपने दर्शकों को एटरटेन करने के लिए आ रही है। अब वह ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में नजर आने वाले हैं।

Image result for बड़े पर्दे पर परिणीति-अर्जुन की जोड़ी मचाएगी धमालहाल ही में फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया है जो बहुत ही शानदार है। इस पोस्टर में परिणीति अर्जुन बहुत ही शानदार रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। दोनों बहुत ही शानदार लग रहे हैं।

इस पोस्टर को अर्जुन कपूर ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है जो बहुत ही ख़ास लग रहा है। इस पोस्टर को शेयर कर अर्जुन ने लिखा है। वहीं परिणीति चोपड़ा ने भी पोस्टर ट्वीटर अकाउंट पर शेयर कर लिखा है

आपको बता दें कि परिणीति अर्जुन इस फिल्म में एक अलग ही लवस्टोरी के साथ नजर आने वाले हैं जो आपको खूब पसंद आएगी। फिलहाल दर्शकों को परिणीति अर्जुन की इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button