बदायूं: पुलिस की बेरुखी के बाद गैंगरेप पीड़िता ने खुदकुशी की, पुलिस ने रेप के आरोप को बताया था झूठा

बदायूं। बदायूं के थाना मूसाझाग में हुए गैंगरेप की पीड़िता ने खुदकुशी कर ली है. लड़की को तीन युवकों ने अगवा किया था. 20 अगस्त को लड़की से सरकारी स्कूल में गैंगरेप हुआ था. कल इस मामले में पुलिस का एक बयान सामने आया था जिसमें एसएसपी ने गैंगरेप की घटना से इनकार किया था. एसएसपी का कहना था कि पीड़िता के मेडिकल में रेप की पुष्टि नहीं हुई है, न ही उसके शरीर पर कोई चोट के निशान पाए गए हैं.

पुलिस ने कहा था कि पीड़िता के भाई ने उसे एक लड़के के साथ पकड़ लिया था जिसकी वजह से मुकदमा लिखवाया गया था. जब पुलिस ने लड़की की कॉल डिटेल खंगाली तो पता चला कि पिछले कुछ समय में दोनों की 122 बार लंबी-लंबी बात हुई है. गांव वालों का भी कहना है कि इनके पहले से संबंध थे.

इस मामले में एक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पहले कहा जा रहा था कि तीन युवकों ने मंगलावार रात करीब 12 बजे घर में घुस कर पीड़िता की मां को तमंचे के बल पर बंधक बनाया. फिर पीड़िता का अपहरण कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

गैंगरेप की वारदात को अंजाम देकर आरोपी पीड़िता को बेहोशी की हालत में गांव के एक स्कूल में छोड़कर फरार हो गए. घटना की सूचना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने लड़की का गैंगरेप होने की घटना से इनकार किया था.

Pankaj Jha@pankajjha_

@Uppolice की बेरूखी से बदॉंयू की रेप पीडिता ने आत्म हत्या कर ली. तीन दिन पहले मॉं को बंधक बना कर उसकी बेटी को कुछ गुंडे बग़ल के स्कूल में ले गए और गैंग रेप किया. बाद में पुलिस ने कहा रेप नहीं हुआ. पुलिस की तरफ़ से केस को दबाने कूँ कोशिश की गई @abpnewshindi @myogiadityanath

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button