बदायूं : प्यार करने की मिली ऐसी सज़ा कि…

कफन में लिपटी हुई लाश उस बदनसीब की है जिसने मोहब्बत की दुनिया मे कदम रखा और जिंदगी के हसीन सपने देख डाले और घर वालो की खिलाफत के बाद भी उसका दामन थाम लिया।

ससुराल वाले उसकी लाश लेने को तैयार हैं न मायके वाले

लेकिन ससुराल वाले उसकी लाश लेने को तैयार हैं न मायके वालेशादी करने के महज डेढ़ साल के बाद ही उसी ने उसको गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया जिसके साथ जीने मरने की कसमें खाई थी। लेकिन अब न महिला के ससुराल वाले उसकी लाश लेने को तैयार हैं न मायके वाले।

घटना के समय महिला का पति साथ था

मामला सिविल लाइन थाना इलाके के मीरा सराय शेखुपुर रोड का है।जहां बीते रात एक महिला की गोली मार कर हत्या किये जाने की सूचना मिली तो आला अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुच गए तो पता चला कि महिला को गोली मार दी गई है और घटना के समय महिला का पति साथ था।

महिला की हत्या उसके पति आसिफ ने ही की थी

पता यह भी चला कि महिला दलित है और उसने घर वालो की मर्जी के खिलाफ गैर मजहब से ताल्लुक रखने वाले आसिफ से लव मैरिज की थी।घटना के बाद महिला का पति महिला के भाई पर हत्या करने का आरोप लगा रहा था लेकिन पुलिस ने महिला के पति को भी हिरासत में लेकर पूछतांछ की तो चौकाने वाला खुलासा हुआ महिला की हत्या उसके पति आसिफ ने ही की थी।और हत्या की वजह पारिवारिक कलह बताई जा रही है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button