बदायूं  : फर्जी बिजली विभाग की टीम को गांव वालों ने धर दबोचा, पुलिस ने छोड़ा

Villagers nabbed the fake electricity department team in Faizganj : बदायूं के थाना फैजगंज वेहटा इलाके में फर्जी बिजली विभाग की टीम को ग्रामीणों ने धर दबोचा। गाँव सीकरी में बिजली विभाग की टीम बताते हुए एक युवती समेत कुछ लोग गांव पहुंचे। जहाँ गांववालों को उन पर शक होने पर गांव वालों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। जहाँ पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया। 

मामला फैजगंज वेहटा इलाके का हैं यहां गांव पहुंची फर्जी बिजली विभाग की टीम को गांव वालों ने दबोच लिया और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया।

लेकिन जब पूरे मामले बिजली विभाग के SDO वीरेन्द्र सिंह से news1india ने बात कि तो उन्होंने साफ़ तौर पर कह दिया कि हमारे यहां से कोई टीम नही भेजी गई। हाँ पहले इन लोगों ने टेंडर पर काम किया है,अब कोई टेंडर नया नही हुआ है।

लखनऊ : कहां, कब और कैसे हुई दुर्घटना बताएगा आइआरएडी का मोबाइल एप, लखनऊ में ट्रायल शुरू

यह लोग टेंडर के लिए आए थे कुछ दिनों पहले लेकिन बिना टेंडर के क्षेत्र में जाकर काम करना बिल्कुल गलत है अगर कोई शिकायत मिलती हैं तो उक्त लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मजेदार बात यह है कि पुलिस ने उन लोगों को छोड़ दिया।

पढ़े ये भी खबर..

दहेज के भूखे भेड़ियों ने नवविवाहित की बलि ले ली

एक तरफ सरकार ने दहेज लेने और देने दोनों को अपराध की श्रेणी में रखा है तो दूसरी तरफ ऐसे मामलों में तेजी आयी है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा का सामने आया है। जहाँ दहेज के भूखे भेड़ियों ने नवविवाहित की बलि ले ली।मामला थाना ताजगंज के शमशाबाद रोड सिथित भोले बाबा होम्स कॉलोनी का हैं। शुक्रवार रात को 22 वर्षीय रीता शर्मा का शव संदिग्ध हालत में फांसी के फंदे पर झूलता मिला।घटना की जानकारी मिलते ही मृतका के मायके वाले पहुँच गए। हत्या की सूचना पर सीओ सदर ओर थाना ताजगंज पुलिस मौके पर पहुँच गई बताया जा रहा हैं कि शमशाबाद निवासी मृतका रीता की शादी करीब तीन साल पहले ताजगंज भोले बाबा कॉलोनी निवासी अमित शर्मा से हुई थी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button