बरेली: छत पर सो रहे 5 साल के मासूम की हत्या, हमलावरों ने सिर में दागी गोली

बरेली। बरेली में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां रात को सोते वक्त एक 5 साल के बच्चे की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब पूरा परिवार गर्मी की वजह से छत पर सो रहा था. उसी दौरान किसी ने बच्चे के सर में गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की खबर लगते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

किसी ने नहीं सुनी गोली की आवाज, खून से लथपथ लाश देख मचा कोहराम

ये पूरा मामला फरीदपुर के नगरिया विक्रमपुर गांव का है. परिजनों का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले गोपाल और अभिलाख ने शिवम की गोली मारकर पुरानी रंजिश की वजह से हत्या की है. रात करीब एक बजे घटना को अंजाम दिया गया. बच्चे की मौत से उसका परिवार सदमे में है.

हत्या या साजिश, पुलिस मान रही घटना को संदिग्ध

बच्चे के परिजनों ने 100 नम्बर पर फोन करके पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज और SP ग्रामीण डॉक्टर सतीश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और बच्चे का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. एसएसपी का कहना है कि घटना संदिग्ध लग रही है. लेकिन परिजनों ने जिन लोगों पर आरोप लगाए हैं उनको हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. दरअसल पुलिस घटना को इसलिए संदिग्ध मान रही है क्योंकि रात में गोली चलने की आवाज किसी को भी कैसे सुनाई नहीं दी. न ही किसी को गोली चलाते देखा गया.

जांच के बाद खुलेगा मासूम की मौत से रहस्य

फिलहाल इस सनसनीखेज घटना के पीछे क्या राज है ये तो पुलिस की जांच के बाद ही पता चल सकेगा. बच्चे की हत्या हुई है या फिर वो किसी साजिश का शिकार हुआ है ये वो सवाल है जिनका जबाब आना अभी बाकी है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button