बरेली : जिला पंचायत ऑफिस में चली गोली, महिला असिस्टेंट अकाउंटेंट घायल

यूपी के बरेली जिला पंचायत ऑफिस के सीनियर अकाउंटेंट के लाइसेंसी रिवाल्वर से ऑफिस में गोली चल गई। गोली महिला असिस्टेंट अकाउंटेंट की कमर में लग गई। जिसके बाद उन्हें घायल अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

जानकारी के मुताबिक महावीर सिंह जिला पंचायत में सीनियर अकाउंटेंट है। वही उनके ऑफिस में ही रसिक टंडन की पत्नी निहारिका टंडन असिस्टेंट अकाउंटेंट है। सोमवार सुबह करीब 11 बजे के करीब महावीर अपने ऑफिस पहुचे तो उनकी कमर में रिवाल्वर लगा हुआ था।

 

निहारिका ने महावीर के पास रिवाल्वर देखा तो वो पूछने लगी सर ये कैसे चलता है और फिर महावीर निहारिका को रिवाल्वर दिखाने लगे। इस दौरान गोली चल गई और गोली निहारिका के लग गई। जिसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही महिला ने किसी भी तरह की कार्यवाही करने से इंकार किया है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।
इस पूरे मामले में सीओ सिटी अशोक कुमार सिंह का कहना है कि जिला पंचायत में गोली चलने का सीसीटीवी फुटेज हुआ है। जिला पंचायत में रिवाल्वर  की सफाई के दौरान महिला को गोली लगी है जिसका निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। वही रिवाल्वर के लाइसेंस की निरस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल मामले में कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है मामले की जांच कराकर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button