बलिया : ओवैसी शुद्ध रूप से स्वयं आंतकवादी है- बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह

बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह हमेशा से ही अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. एक बार विधायक सुरेंद्र सिंह ने एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोला है. विधायक सुरेंद्र सिंह ने असदुद्दीन को आतंकवादी और राष्ट्र विरोधी तक कह दिया है. उन्होंने कहा कि ओवैसी जैसे लोगों के लिए जनसंख्या नियंत्रण कानून के साथ ही भारत से निकालने का कानून लाया जाना चाहिए.

 

बलिया के बैरिया क्षेत्र से विधायक सुरेंद्र सिंह इम्ब्राहिमबद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, “ओवैसी शुद्ध रूप से स्वयं आंतकवादी है. ओवैसी की बातों से ऐसा लगता है. वह राष्ट्र विरोधी भी है.”

 

संविदा पर नौकरी का किया था विरोध

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को सुरेंद्र सिंह ने संविदा पर नौकरी को लेकर अपनी ही पार्टी की खिलाफत की थी. सुरेन्द्र सिंह ने प्रदेश सरकार की तरफ से पांच साल तक संविदा पर नौकरी देने संबंधी सदन में प्रस्ताव लाए जाने को लेकर अपना विरोध जताया है. उन्होंने कहा कि संविदा प्रकरण यदि सदन में उठाया गया तो मैं अपना पक्ष रखूंगा कि संविदा किसी भी दृष्टि से प्रासंगिक नहीं है.

 

“विधायकों और सांसदों की योग्यता का भी टेस्ट होना चाहिए”

सुरेन्द्र सिंह ने ये भी कहा कि प्रासंगिक नहीं है कि कोई शिक्षक बीटीसी, बीएड, टीजीटी और टीईटी निकाले, परीक्षा पास करे, फिर पांच साल बाद दोबारा परीक्षा दे. बीजेपी विधायक यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि कोई भी विचारधारा और सिद्धांत पहले अपने ऊपर लागू होना चाहिए. मैं तो यह भी कहूंगा कि तब तो विधायकों और सांसदों की योग्यता का भी टेस्ट होना चाहिए.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button