बसपा सुप्रीमो के बयान के बाद बिगड़ी भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर की तबीयत

लखनऊ/सहारनपुर। बसपा सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ में रविवार की दोपहर 12 बजे प्रेस कान्फ्रेंस में कहा था कि मैं किसी की बुआ नहीं हूं, इस बयान के बाद भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर की अचानक तबीयत बिगड़ गई। वह फिलहाल घर में आराम कर रहे हैं।

रविवार को छुटमल पुरी स्थित घर पर चंदशेखर दूर-दराज से आए भीम आर्मी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे थे। जेल से छूटने के बाद भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर से तीसरे दिन भी मिलने जुलने वालों का तांता लगा रहा। हालांकि कोई नामचीन व्यक्ति नहीं पहुंचा, लेकिन सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी के अध्यक्ष मोहम्मद कामिल और बसपा के पूर्व नेता एहसान कुरैशी छुटमलपुर जाकर उनके हालचाल लिए। इस बीच दोपहर दो बजे के करीब अचानक चक्कर आने से वह बेहोश हो गए। यह देखते ही समर्थकों में खलबली मच गई। आनन-फानन में उन्हें कंधों पर उठाकर कमरे में ले जाया गया । इसके बाद किसी को भी मिलने जुलने पर रोक लगा दी गई। भीम आर्मी चीफ के भाई कमल किशोर सहित अन्य परिजनों ने बताया कि वह समर्थकों से बात कर रहे थे, तभी अचानक चक्कर आने से बेहोश हो गए थे। उधर प्रशासन खुफिया टीमों के जरिए चंद्रशेखर की प्रत्येक गतिविधियों पर नजर रखे हुए हैं।

मैंने नहीं सुना क्या कहा बहन जी ने: चंद्रशेखर
बसपा सुप्रीमो द्वारा भीम आर्मी से कोई संबंध होने और किसी की भी बुआ न होने के सवाल पर चंद्रशेखर ने बचाव किया। उन्होंने कहा कि मैंने नहीं सुना की बहन जी ने क्या कहा है। वह जब खुद सुन लेंगे, तभी कुछ कहेंगे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button