बांदा : अपर जिला कृषि अधिकारी का घूस लेते हुए वीडियो वायरल

बांदा अपर जिला कृषि अधिकारी का घूस लेते हुए वीडियो  वायरल हो रहा है। अपर जिला कृषि अधिकारी नत्थू प्रसाद वर्मा फ़र्टिलाइज़र और बीज भंडार का लाइसेंस देने के नाम पर मोटी रकम लेते हैं।

बांदा अपर जिला कृषि अधिकारी का घूस लेते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। अपर जिला कृषि अधिकारी नत्थू प्रसाद वर्मा फ़र्टिलाइज़र और बीज भंडार का लाइसेंस देने के नाम पर मोटी रकम लेते हैं। यह मामला जिला कृषि अधिकारी कार्यालय बांदा का है। जहाँ उनके ऑफिस के बाबू कुलवंत पैसे का बंटवारा करते हैं। 

आपको बता दें कि ये कोई पहला नहीं है उत्तर प्रदेश में एक सप्ताह के अंदर तीसरा मामला है। इससे पहला मामला बदायूं के तहसील के सैदाबाद ब्लॉक सहायक विकाश अधिकारी मणिकांत उपाध्याय को रिश्वत लेते हुए का विडियो वायरल हो रहा था।

हंडिया तहसील के सैदाबाद ब्लॉक सहायक विकाश अधिकारी मणिकांत उपाध्याय (assistant development officer ) को रिश्वत लेने का विडियो वायरल हो रहा है। यह वही सहायक अधिकारी हैं जिनकी पूर्व में भी पैसे के लेनदेन का वीडियो वायरल हो चूका है। सहायक विकास अधिकारी द्वारा प्रधानो से रिश्वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल हो गया है।

रिश्वत खोर सहायक विकास अधिकारी पर कब करवाई

सहायक विकास अधिकारी का  सरकारी पगार में नहीं चलता घर।  सहायक विकास अधिकारी के मुताबिक आगे भी खर्चा देना पड़ता  है। पत्रकारो ने सहायक विकास अधिकारी मणिकांत से रिश्वत लेने की बात पूछा  तो साहब ने कहा की यह पैसा मेरे पास नही आयेगा जिले मे जायेगा।

सहायक विकास अधिकारी ने यह भी बताया की जिले मे सहायकों को बैठने की जगह कम है। इस लिये C,D,O साहब के आदेश पर मुख्य विकास अधिकारी के आफिस के बगल मे आफिस बनाने के किये सभी प्रधानो से सात,सात हजार लेने का आदेश आया है।  ये जिमेदारी हमें  मिली है इसलिए पैसा ले रहा हू। अब देखना है क्या जिले के अधिकारी रिश्वत खोर सहायक विकास अधिकारी पर कब करवाई करते है।

कल ही रेशम विभाग का क्लर्क रिश्वत लेते पकड़ा गया था

आपको बता दें कि  रेशम विभाग का क्लर्क घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया था । रेशम विभाग का क्लर्क आलोक शुक्ला को रंगे हाथ घुस लेते गिरफ्तार किया गया था। रेशम विभाग का क्लर्क आलोक शुक्ला10 हज़ार रुपये की घूस लेते एंटी करप्शन ने किया अरेस्ट।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button