बागपत : दबंगो से प्रताड़ित अंधी माँ बहन और परिवार को लेकर पहुंची एसएसपी दफ्तर

बागपत में दबंगो से प्रताड़ित अंधी माँ (Blind mother)। बहन और परिवार को लेकर एसपी आफिस पहुचे युवक ने आत्मदाह करने की चेतावनी दी है। पिछले पांच सालों से पीड़ित अपना आशियाना छोड़कर दूसरे राज्यो में किराये पर रहने को मजबूर है। 

कई बार अधिकरियो के यहां चक्कर लगाकर थक चुके शख्स ने गांव में रहने की इच्छा जतातें हुए एक बार फिर अब पुलिसाधिकरियो से इंसाफ की गुहार लगाई है। और कारवाही की मांग की है। जिसके चलते उसने परिवार सहित एसपी ऑफिस पर ही डेरा डाल लिया है।  चेतवानी दी है।  अगर उन्हें इंसाफ नही मिला तो वह अंधी माँ और पूरे परिवार सहित आत्मदाह कर लेगाआरोप है कि गांव के दबंगो ने उसके परिवार को पीट दिया था। जिसमे उसने मुकदमा करा दिया था उसमें फैसला नही करने पर दबंगो ने मरपीट कर उसको गांव से निकाल दिया।

उनके घर पर फायरिंग की

दरअसल मामला थाना दोघट क्षेत्र के बामनोली गांव का है। जहाँ रमाला थाना क्षेत्र के कंडेरा गांव रहने वाला सेवाराम नाम का एक शख्स एक झगड़े के चलते परिवार सहित पास के ही बामनोली गांव रह रहा था, लेकिन सेवा राम का आरोप है कि करीब 5 साल पूर्व गांव के दबंग परवर्ती के पुष्पेंद्र उर्फ भेड़िया पक्ष के लोगो ने उनपर समझौता करने का दबाव बनाया।  साथ ही फैसला ना करने पर उनके साथ मारपीट की और उनके घर पर फायरिंग की। जिसकी शिकायत उन्होंने दोघट थाने में भी की लेकिन आरोप है।

लगातार दबंग उन्हें धमकी दे रहे थे

कि पुलिस ने कोई सुनवाई नही। अधिकरियो के भी चक्कर लगाए जिसके चलते लगातार दबंग उन्हें धमकी दे रहे थे। और उन्होंने प्रताड़ित होकर सेवाराम ने अपनी अंधी माँ अविवाहित बहन और बीवी बच्चो के साथ गांव ही नही यूपी छोड़ दिया। पास राज्यो कभी हरियाणा कभी दिल्ली में किराए पर रहने लगे थे।

वही अब एक बार फिर पीड़ित सेवाराम ने परिवार सहित अपनें गांव और घर मे रहने की इच्छा जतातें हुए। एसपी के दरबार मे गुहार लगाई है।  एसपी ऑफिस के बाहर ही डेरा डाल लिया है। इतना ही पीड़ित परिवार का कहना है कि जब तक उन्हें इंसाफ़ नही मिल जाता वो यही डेरा डाले रहेंगे। अगर उसके बाद भी कोई सुनवाई नही हुई तो एसपी ऑफिस पर ही आत्मदाहा कर लेंगे

वही पुलिस अधिकरियो के मुताबिक मामला संज्ञान में आया है और दो पक्षो के बीच मुक़दमो को लेकर विवाद चल रहा है….फिलहाल पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए गए है।  जल्द कारवाही की बात कर रहे है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button