बाराबंकी : बाप-बेटी का रिश्ता हुआ शर्मसार, बेटी को बनाया हवस का शिकार…

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से रिश्तों का तार-तार कर देने वाली शर्मनाक खबर सामने आई है।

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से रिश्तों का तार-तार कर देने वाली शर्मनाक खबर सामने आई है। यहां एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ जो किया, उसे सनुकर मानवता भी शर्मसार हो जाएगी। दरअसल, यहां एक नाबालिग लड़की ने अपने पिता पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। वहीं ये लड़की अब गर्भवती हो गई है। वहीं अब पीड़ित लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में जुट गई है।

ये वारदात थाना फतेहपुर के गांव कुतुबापुर की है। जहां 16 साल की नाबालिग लड़की से गुलाम रसूल नाम के उसके ही पिता ने जबरन शारीरिक संबंध बनाए। अब लगभग एक साल बाद जब लड़की गर्भवती हो गई तो उसके पिता की काली करतूत सामने आई और जिसने भी इसके बारे में सुना उसके होश उड़ गए। लड़की की मां नहीं है और वह अपनी बहनों और के साथ रहती है। पुलिस से शिकायत के बाद से आरोपी पिता फरार है।

वहीं पीड़ित लड़की ने अपनी आपबीती बताते हुए बताया कि उसके पिता ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया। जिसके चलते वह गर्भवती हो गई है। परिजनों के मुताबिक लड़की के बाप ने उसके साथ गलत काम किया है। जिसके चलते ये गर्भवती हो गई। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button