बारिश के रोड़े के बावजूद हेलीकॉप्टर से फूल बरसाने निकले एडीजी प्रशांत कुमार

मेरठ। एडीजी प्रशांत कुमार ने पश्चिमी उत्तर-प्रदेश के कई जिलों में मंगलवार को कांवड़ यात्रा का जायजा लिया और हेलीकॉप्टर में बैठकर कांवड़ियों पर फूल बरसाये. मेरठ के पुलिस लाइन में जब एडीजी हेलीकॉप्टर से टेकऑफ करने पहुंचे तो अचानक तेज बारिश से घिर गये. करीब घंटे भर के इंतजार के बाद हेलीकॉप्टर उड़ान भर सका.

हेलीकॉप्टर के नजदीक पहुंचते ही शुरू हुई बारिश

पश्चिमी उत्तर-प्रदेश में चल रही कांवड़यात्रा की निगेहबानी के लिए प्रदेश सरकार ने तीन दिन के लिए मेरठ में हेलीकॉप्टर की व्यवस्था की है. कांवड़ मार्ग के हेलीकॉप्टर सर्वेक्षण के पहले दिन मेरठ के एडीजी प्रशांत कुमार को सहारनपुर और मुजफ्फरनगर जिलों का दौरा करना था.

मेरठ पुलिस लाइन में तय शेड्यूल के मुताबिक दोपहर 2 बजे लखनऊ से हेलीकॉप्टर पहुंचा. फ्यूलिंग के बाद एडीजी जैसे ही हेलीकॉप्टर के नजदीक पहुंचे अचानक तेज बारिश शुरू हो गयी. बारिश इतनी अचानक हुई कि पुलिसकर्मी एडीजी के पास छाता लेकर भी नही पहुंच सके.

बारिश से बचने के लिए एडीजी हेलीकॉप्टर में बैठ गये. थोड़ी देर बाद एडीजी की गाड़ी लेकर एएसपी सतपाल अंतिल हेलीकॉप्टर के नजदीक पहुंचे और एडीजी को लेकर पुलिसलाइन चले गये.

मुजफ्फरनगर और सहारनपुर के अफसरों से साथ हवाई दौरा

करीब 40 मिनट बाद बारिश रूकने पर एडीजी फिर से हैलीपैड पर पहुंचे और एएसपी सतपाल के साथ हेलीकॉप्टर में बैठकर मुजफ्फरनगर के लिए उड़ान भरी. आसमान मे पहुंचकर एडीजी प्रशांत कुमार और एएसपी सतपाल अंतिल ने कावड़ियों पर फूल बरसाये.

मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में एडीजी के साथ वहां के जिलाधिकारी, एसएसपी और डीआईजी भी हवाई सर्वेक्षण के दौरान मौजूद रहे. अफसरों ने उत्तराखंड के बार्डर मंगलौर तक कांवड़ियों पर पुष्पवर्षा की और ट्रैफिक का जायजा लिया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button