बाहुबली तेज प्रताप के पिता एवं बिहार के पूर्व मुख्य मंत्री लालू प्रसाद को किससे खतरा ?

लखनऊ। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर पूछा है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव जब इतने बड़े बाहुबली हैं कि वे देश के प्रधानमंत्री की चमड़ी उधेड़वा सकते हैं, तब उनके पिता की जान को किससे खतरा हो सकता है? खतरा अगर अपनों से हो, तब तो कोई भी सुरक्षा घेरा कम पड़ जायेगा।

सुशील मोदी ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा है, लालू प्रसाद एक तरफ VIP सुरक्षा की रूटीन समीक्षा को मुद्दा बनाते हैं और दूसरी ओर दावा करते हैं कि बिहार का बच्चा-बच्चा उनकी रक्षा करेगा। उनके राज में जन्मे लाखों बच्चे तो यह पूछ रहे हैं कि युवा होने पर उन्हें बेरोजगारी क्यों मिली ?

उपमुख्यमंत्री ने अपने अगले ट्वीट में लिखा है, लालू प्रसाद को जब राहुल गांधी ने अब तक गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए नहीं पूछा, तब वे एक विवादास्पद सीडी वाले युवा नेता का आमंत्रण पत्र लिये घूम रहे हैं। बिहार से बाहर पड़ोसी राज्यों तक में लालू प्रसाद की कोई औकात नहीं है। वे बेतुका आरोप लगाते हैं कि देश में धूमने से रोकने के लिए उनकी सुरक्षा कम की गयी।

इधर लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि वे सुरक्षा हटने से नहीं, बल्कि वोट बैंक खिसकने से परेशान हैं। रामविलास पासवान ने मंगलवार को पार्टी के 18वें स्थापना दिवस पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर हमला करते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कारण ही विधानसभा चुनाव में राजद को ज्यादा संख्या में सीट मिली। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सुशासन के प्रतीक और लालू भ्रष्टाचार के द्योतक हैं।

रामविलास पासवान ने कहा कि लालू प्रसाद आये दिन कोर्ट में पेश होते रहते हैं। लालू ने सुपुत्र को कैसा संस्कार दिया, जो प्रधानमंत्री की खाल खींचने की बात करते हैं।उन्होंने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब लालू जी खाल खींच लेने की बात कहें। लालू भ्रष्टाचार रूपी दीमक हैं, वो विकास की बात कर ही नहीं सकते।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रदेश में जदयू-राजद-कांग्रेस की सरकार बनने के समय हमने कह दिया था कि ज्यादा दिन तक सरकार नहीं चल सकती है। डेढ़ साल के बाद ही महागठबंधन की सरकार गिर गयी। पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से तरक्की कर रहा है. दुनियाभर में भारत की इज्जत बढ़ी है। उन्होंने कहा कि जीएसटी लागू होने से आम लोगों को फायदा हुआ है।

पासवान ने कहा कि लोजपा गरीबों के अधिकार, सामाजिक न्याय और धर्मनिरपेक्षता के लिए संघर्ष करती रहेगी. 10 फरवरी को दलित सेना और 14 अप्रैल को युवा लोजपा का राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन होगा।

उधर बिहार के मुख्यमंत्री सह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने आज कहा कि सुरक्षा को लेकर कुछ लोग हायतौबा मचा रहे हैं। वे 12 साल से मुख्यमंत्री हैं, लेकिन उन्हें कभी केंद्र से जेड प्लस की सुरक्षा नहीं मिली। उन्हें सुरक्षा की कोई चिंता नहीं है, न ही वे केंद्र से सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। मुख्यमंत्री जदयू विधानमंडल दल की बैठक में विधायकों व विधान पार्षदों को संबोधित कर रहे थे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button