बिग बॉस के लिए जमकर मेहनत कर रहे सलमान खान, चेंज किया लुक

नई दिल्ली। सुपरस्टार सलमान खान के पास काम की कभी कमी नहीं होती. वह छोटे पर्दे और बड़े पर्दे दोनों ही जगहों पर अपनी हुकूमत बनाए हुए हैं. इन दिनों सलमान जहां अपनी अपकमिंग फिल्म भारत की शूटिंग को लेकर लगातार बिजी हैं वहीं उन्होंने हाल ही में अपना क्विज शो 10 का दम खत्म कर लिया है. और अब वह तैयारी कर रहे हैं रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस के 12वें सीजन की.

पिछले काफी वक्त से सलमान खान ही इस शो के होस्ट रहे हैं और इस बार भी वही शो होस्ट करेंगे. शो का प्रीमियर 16 सितंबर दिन रविवार को होना है. शो के लिए सलमान बड़ी मेहनत से तैयारी कर रहे हैं. शुक्रवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की जिसे कुछ ही घंटों के भीतर 11 लाख लोगों ने लाइक किया. तस्वीर में सलमान काफी मस्कुलर अंदाज में नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर के कैप्शन में सलमान ने लिखा, “इस तरह मैं बिग बॉस सीजन 12 की तैयारी कर रहा हूं. सलमान इस तस्वीर में काफी मस्कुलर तो दिख ही रहे हैं साथ ही उन्होंने अपने लुक पर भी काम किया है. आम तौर पर क्लीन शेव दिखने वाले सलमान तस्वीर में फ्रेंच कट शेव में नजर आ रहे हैं. कुछ ऐसा ही लुक उन्होंने फिल्म किक में भी लिया था जो काफी लोकप्रिय हुआ.

तो क्या दबंग खान इस बार शो में दमखम से रिलेटेड कोई टास्क कराएंगे जिसमें वह खुद भी शामिल होंगे? अभी ऐसा कहना सिर्फ कयास भर होगा. शो के प्रीमियर से पहले ही बिग बॉस हाउस की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं. द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें घर के भीतर की तस्वीरें बताया जा रहा है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button