बिजनौर : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी का मिशन चुनाव

बिजनौर : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी कार्यालय पर आज ज़िला कमेटी घोषित कर समाजवादी विधायक व जिला अध्यक्ष द्वारा समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक का आयोजन किया गया। इस आयोजन के माध्यम से 2022 में विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं द्वारा विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाई गई।

इस रणनीति को लेकर जिला अध्यक्ष ने अपने सभी कार्यकर्ताओं से जनपद में लोगों की समस्याओं का निराकरण करने के लिए और घर-घर जाकर लोगों से समस्या की जानकारी जुटाने के लिए आवाहन किया है।

2022 में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की सहमति पर आज जनपद बिजनौर के जिला अध्यक्ष राशिद हुसैन ने जनपद के विधानसभा के विधायकों व कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी कार्यालय पर आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर एक मीटिंग का आयोजन किया।

इस मीटिंग के माध्यम से 2022 के विधानसभा चुनाव में लोगों के घर घर जाकर समस्याओं को लेकर और उन समस्याओं के निराकरण के लिए एक टीम का गठन करने की बात कही। आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी अबकी बार सभी सीटों पर अपने विधायकों के चुने जाने का जहां दावा करती नजर आई।

तो वही अभी से ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आवाहन पर जिले के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार करना शुरू कर दिया है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button