बिना नाम लिए अखिलेश ने राहुल को दी सलाह- कोई हाथ भी न मिलाएगा जो गले मिलोगे तपाक से

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक ट्वीट किया है जिसे सियासी गलियारों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए सलाह माना जा रहा है. अखिलेश ने एक प्रसिद्ध शेर ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा,” कोई हाथ भी न मिलाएगा जो गले मिलोगे तपाक से, ये नए मिज़ाज का शहर है ज़रा फ़ासले से मिला करो.”

संसद में शुक्रवार को राहुल गांधी, पीएम मोदी से गले मिले थे. अखिलेश के इस ट्विटर स्टेटस से लगता है जैसे कि उन्होंने ये बात राहुल गांधी के लिए लिखी है. माना जाता है कि अखिलेश और राहुल के बीच अच्छी दोस्ती है. 2017 के यूपी चुनावों में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी साथ मिल कर चुनाव लड़ी थीं. अखिलेश और राहुल ने साथ में रैलियां और रोड-शो भी किए थे.

गौरतलब है कि राहुल गांधी का पीएम मोदी को गले लगाना काफी चर्चा में है. सोशल मीडिया में भी इसी पर बातें हो रही हैं. लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जोरदार भाषण दिया. राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने मुझे हिंदू होने का मतलब समझाया है.

राहुल गांधी पहली बार खुद को पप्पू कह मजाक उड़ाए जाने पर बोले औऱ कहा कि आप भले ही मुझे पप्पू कहें लेकिन मुझे गुस्सा नहीं आता, मैं नफरत नही करता. भाषण के आखिर में यह सब कहने के बाद राहुल गांधी पीएम नरेंद्र मोदी की सीट पर गए और उन्हें गले लगाया. इसके बाद पीएम मोदी ने उन्हें वापस बुलाया और हंस कर उनसे हाथ मिलाया. इसके बाद राहुल के कान में कुछ कहा.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button