बिसाहड़ा कांड जैसी घटनाओं से बीजेपी को नुकसान होगा: मनोहर पर्रिकर

manoharपणजी। बिसाहड़ा कांड जैसी घटनाएं भारतीय जनता पार्टी, एनडीए को नुकसान पहुंचाने वाली हैं। यह कहना है केंद्रीय रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर का। पार्रिकर रविवार शाम एक सभा को संबोधित करते हुए बोले कि हाल में हुए बीफ मर्डर से बीजेपी, एनडीए की छवि को गहरा धक्का लगा है।

 लोगों के बीच ही दादरी पर पूछे गए एक सवाल पर पार्रिकर ने कहा कि बिसाहड़ा जैसी घटनाएं पार्टी व सरकार को नुकसान पहुंचाएंगी। उन्होंने कहा कि इससे प्रधानमंत्री ने देश के लिए जो सपने देखे हैं, वे पीछे छूट जाएंगे और देश इसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेगा।

पीएम मोदी पर पहले ही दादरी कांड को लेकर ‘चुप्पी ना तोड़ना’ तूल पकड़ चुका है। पर्रिकर ने कहा कि वह किसी घटना विशेष का हवाला नहीं दे रहे, बस यह कहना चाहते हैं कि जब घटनाएं लोकल लेवल पर घटती हैं, कुछ राजनेता इसे राष्ट्रीय मुद्दा बना देना पसंद करते हैं चूंकि इन्हें राष्ट्रीय कवरेज भी मिल रही होती है ।

उन्होंने आरएसएस की सांप्रदायिक घटनाओं में लिप्तता में क्लीन चिट दी और कहा कि वह हार्डकोर आरएसएस वाले हैं। पर्रिकर बोले कि मैं यह दावे के साथ कह सकता हूं कि ऐसी घटनाओं का आरएसएस से कोई कनेक्शन नहीं है। बीफ बैन जैसे मुद्दों पर पर्रिकर ने कहा कि इस पर फैसला जानवरों के साथ होने वाली क्रूरता, स्वास्थ्य जैसे तमाम पहलुओं के चलते लिया गया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button