बिहार: इंटर में फेल छात्र हुए उग्र, बसों में तोड़फोड़ व आगजनी, पुलिस ने भांजी लाठियां

पटना/नालंदा। बिहार बोर्ड की इंटर की परीक्षा में फेल हुए छात्रों की नाराजगी थमने का नाम नहीं ले रही रही है। शनिवार को नालंदा जिले के नूरसराय कॉलेज के छात्र सड़क पर उतर आए और बेल धन्ना के पास बिहार शरीफ-दनियावां मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। सड़क जाम कर रहे छात्रों ने शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। गुस्साए छात्र कॉपी जांच में गड़बड़ी का आरोप लगा रहे थे। सड़क जाम की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची चंडी थाना और नूरसराय थाना पुलिस नाराज छात्रों को समझाने का प्रयास कर रही है। जाम के कारण सड़क के दोनों किनारे वाहनों की कतार लग गई है।

इंटर में फेल हुए छात्रों ने जाम किया एनएच-31

इंटर में फेल हुए छात्रों ने हरनौत बाजार के चंडी मोड़ के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-31 (एनएच-31) को जाम कर दिया है। इस दौरान टायर जलाकर सड़क पर आगजनी भी की गई। सड़क जाम करने वालों में हरनौत प्रखंड के विभिन्न स्कूलों के छात्र शामिल हैं। छात्रों की मांग है कि इंटर की कॉपी की दोबारा से जांच की जाए। छात्रों ने आरोप लगाया कि कॉपी जांच में गड़बड़ी की गई है। इसी वजह से अधिकतर छात्र फेल हो गए हैं।

सरकारी बस में की तोड़फोड़

हरनौत में सड़क जाम कर रहे छात्रों ने बिहार राज पथ परिवहन की बस में जमकर तोड़फोड़ की और बस के शीशे तोड़ डाले। साथ ही यात्रियों को बस से उतार दिया गया है।

छात्रों पर लाठीचार्ज, कई हिरासत में

हरनौत में सड़क जाम कर रहे हैं उग्र छात्रों को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा है। कई छात्रों को हिरासत में भी लिया गया है। लाठीचार्ज के बाद सड़क जाम खत्म हुआ तो गाड़ियों की आवाजाही शुरू होने की खबर है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button