बिहार चुनाव में बीजेपी की लहर, सरकार बनाएगीः मुलायम सिंह यादव

mulayam-singh13तहलका एक्सप्रेस, पटना। नीतीश कुमार के महागठबंधन से अलग हुए समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि बिहार में बीजेपी की लहर है और वह चुनाव जीत रही है।

 मुलायम सिंह यादव ने कहा, ‘हम चाहते हैं कि बदलाव हो।’ मुलायम सिंह ने बीजेपी के अच्छे कामों की तारीफ भी की। इससे पहले मुलायम सिंह बिहार के लोगों से नीतीश और लालू को छोड़कर किसी भी पार्टी को वोट देने की अपील कर चुके हैं।

मुलायम ने रविवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर लालू यादव को धोखा देने का आरोप भी लगाया था। मुलायम ने कहा कि लालू को जिस शख्स ने जेल भेजा, जरूरत पड़ने पर उसी से हाथ मिला लिया।

सोमवार को बिहार में पहले चरण में 49 सीटों के लिए वोटिंग हुई। महागठबंधन और एनडीए दोनों के नेता अभी से अपनी-अपनी जीत को लेकर दावा कर रहे हैं। एनडीए में शामिल एलजेपी नेता रामविलास पासवान ने सोमवार की वोटिंग के बाद कहा, ‘फर्स्ट फेज में 90 फीसदी सीट पर हम लोग जीत रहे हैं। उनकी हवाबाजी निकल जाएगी। लालू-नीतीश को कहिए बोरिया-बिस्तर बांधने को।’

वहीं, महागठबंधन के नेता लालू प्रसाद यादव ने दावा किया, ‘टोटल जितना भी मतदान होगा, मिनिमम 180 सीट हम जीतेंगे।’ लालू प्रसाद ने सोमवार दोपहर को भी ट्वीट किया, ‘मोदी बिहार में बीजेपी का चेहरा हैं। पिछले तीन महीने से अपने पूरे मंत्रालय और मशीनरी के साथ प्रचार कर रहे हैं। क्या हार के बाद वह पीएम पद से इस्तीफा देंगे?

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button