बिहार: छपरा के स्कूल में 9वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, प्रिंसिपल और 15 छात्रों समेत 18 पर आरोप

पटना। बिहार में छपरा के एक प्राइवेट स्कूल में 9वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप मामला सामने आया है.  छात्रा ने अपने स्कूल के प्रिंसिपल और दो शिक्षकों के साथ 15 अन्य छात्रों पर भी गैंगरेप का आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. कुल 18 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. चार गिरफ्तार लोगों में स्कूल का प्रिंसिंपल, एक टीचर और दो नाबालिग छात्र शामिल हैं.

2017 में बने MMS के बाद लगातार बनती रही शिकार

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित छात्रा के साथ यह सब साल 2017 से हो रहा था. पीड़िता के मुताबिक, स्कूल के तीन छात्रों ने टॉयलेट में उसके साथ रेप किया और उसका वीडियो बना लिया. वीडियो बनाने के बाद इन छात्रों ने छात्रा को ब्लैकमेल कर दूसरे छात्रों के साथ संबंध बनाने के लिए मजूबर किया, जिसके बाद दूसरे छात्र भी उसके साथ रेप करने लगे.

पीड़ित छात्रा ने जब इसकी शिकायत स्कूल मैनेजमेंट से की, तब स्कूल मैनेजमेंट ने कोई कार्रवाई नहीं की. प्रिंसिपल और शिक्षकों समेत स्कूल के लोगों ने इस घिनौने काम को न सिर्फ छिपाया, बल्कि खुद भी छात्रा के साथ रेप करने लगे. उसके साथ स्कूल में बार-बार यह घिनौना काम होने लगा, जिससे परेशान छात्रा ने अपने परिजनों को यह बात बताई और फिर मामला पुलिस के पास पहुंचा.

पुलिस ने साधी चुप्पी

सारण एसपी हरकिशोर राय ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए डीएसपी राजकुमार सिंह को जांच का जिम्मा सौंपा और स्कूल के प्रिंसिपल समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, इस मामले पर सारण के डीआईजी विजय कुमार वर्मा से जब संपर्क साधा गया तो उन्होंने इस मामले पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया हैं और एसपी हर किशोर राय से जब मामले में संपर्क किया गया तो उन्होंने कुछ बोलना तो दूर, फोन तक नहीं उठाया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button