बीजेपी के समर्थन की बात गलत, हम कांग्रेस के अहमद पटेल के साथ : शरद पवार

नई दिल्ली। कांग्रेस की निगाहें एनसीपी विधायकों के वोट पर टिकी हैं और अहमद पटेल इसके लिए आश्वस्त भी हैं कि एनसीपी विधायक उनके लिए वोट करेंगे. एनसीपी सांसद तारिक अनवर का कहना है कि उनकी पार्टी के विधायक कांग्रेस उम्मीदवार को वोट देंगे. वहीं गुजरात एनसीपी विधायक कांधल जडेजा का कहना है कि प्रफुल्ल पटेल ने उन्हें बीजेपी को वोट देने को कहा है.

एनसीपी कांग्रेस के साथ : पवार
इन सबके बीच शरद पवार ने कहा है कि यह कहना गलत है कि एनसीपी कांग्रेस का समर्थन नहीं कर रही है. एनसीपी ने अहमद पटेल को समर्थन देने का फैसला किया है. एनसीपी के एक विधायक ने पार्टी का फैसला न मानने का निर्णय लिया है. हमने अपने बागी विधायकों से NOTA का बटन दबाने को कहा है. बागी विधायक का कहना है कि एनसीपी को बीजेपी को समर्थन करना चाहिए.

प्रफुल्ल पटेल से कहा है कि सुनिश्चित करें कि बाक़ी MLA कांग्रेस को वोट दें. प्रफ़ुल्ल पटेल को गुजरात जाकर व्हिप जारी करने को कहा है. प्रफ़ुल्ल पटेल द्वारा BJP उम्मीदवार को वोट करने के लिए कहने की बात ग़लत है.

कांग्रेस के समर्थन में : अनवर
एनसीपी के नेता तारिक अनवर ने कहा कि पहले दिन से ही एनसीपी कांग्रेस के अहमद पटेल के समर्थन में है. अहमद पटेल के नामांकन के वक़्त हमारे प्रदेश अध्यक्ष भी साथ थे. ये मान कर चल रहे हैं कि हमारे दो विधायक अहमद पटेल को ही वोट करेंगे. राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति के चुनाव में हम विपक्ष, कांग्रेस के साथ थे.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button