बीजेपी नेता ने मंदसौर रेप आरोपी को सरेआम मारा थप्पड़

नई दिल्ली। बीजेपी नेता विजय दुबेला ने मंदसौर रेप के दो आरोपियों में से एक आरोपी को थप्पड़ मारा है. दुबेला ने रेप आरोप को उस समय थप्पड़ मारा जब उसे अदालत के सामने पेश करने के लिए ले जाया जा रहा था. इस रेप कांड के दोनों आरोपियों को मौत की सजा सुनाई गई है.

दुबेला ने जब रेप आरोपी को थप्पड़ मारा तो तभी किसी ने इसका वीडियो बना लिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और कमेंट करके लोग कह रहे हैं कि दुबेला से ठीक किया. कुछ अतिवादी लोग कह रहे हैं कि दुबेला को बुरी तरह से पीटना चाहिए था.

पुलिस ने बेकाबू हालात को संभाला
दुबेला ने जैसे ही रेप आरोपी को थप्पड़ मारा वहां अफरातफरी का माहौल बन गया. भीड़ से कुछ और लोग दुबेला को पीटने के लिए आगे बढ़े, लेकिन पुलिस से किसी तरह माहौल पर काबू पा लिया. लोगों में रेप आरोपी को लेकर बहुत गुस्सा था, और वो उसे तत्काल फांसी देने की मांग कर रहे थे.

मामले की सुनवाई करते हुए फास्ट ट्रैक कोर्ट ने दोनों आरोपियों को दोषी करार दिया है और मौत की सजा सुनाई है. इस वीभत्स रेप कांड में इरफान और आसिफ नाम के दो लोगों ने एक छोटी सी बच्ची का स्कूल से अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया था और उसे जान से मारने की कोशिश की.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button