बुलंदशहर : कृषि विधेयक पर किसानों और किसान संगठनों को समझाएगी सरकार

बुलंदशहर :यूपी के बुलंदशहर में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कृषि विधेयक बिल को लेकर कहा कि मोदी सरकार जो कृषि विधेयक लाई है वह किसानों के लिए कल्याणकारी है और यह मील का पत्थर साबित होगा। विपक्ष किसान विरोधी है इसलिए कृषि विधेयक का विरोध कर रहा है, जो किसान संगठन कृषि विधेयक का विरोध कर रहे हैं उन्हें हम समझाने का प्रयास कर रहे हैं । कृषि विधेयक से कमीशन खोरी बंद होगी।

उन्होंने दावा किया कि आगामी विधानसभा के उप चुनावों को भाजपा मजबूती से लड़ेगी और जीतेगी। उन्होंने उत्तर प्रदेश को भ्रष्टाचार, अपराधी और माफिया मुक्त बना। उत्तम प्रदेश बनाए जाने का दावा किया।

डिप्टी सीएम ने दिवंगत पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह सिरोही के नाम पर एक सड़क का नामकरण करने और विजय सिंह पथिक के नाम पर बुलंदशहर में हर्बल पार्क बनाए जाने की घोषणा भी की।

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बुलंदशहर में 89 करोड रुपए की विभिन्न 36 योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करने बुलंदशहर आए है। आपको बता दें योगी सरकार बुलंदशहर के बॉक्सिंग प्लेयर सतीश यादव, भारतीय टीम का हिस्सा क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार, केनोइंग प्लेयर शांति स्वरूप के आवास तक सरकार सड़क बनाएगी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button