बुलंदशहर के रंगीले कोतवाल की उसी की पत्नी ने खोली पोल

बुलंदशहर: रंगीले कोतवाल सचिन मालिक की पत्नी पहुंची एसएसपी बुलंदशहर संतोष कुमार सिंह के ऑफिस। पीड़ित पत्नी के मुताबिक़ पति सचिन पूर्व में भी एक अन्य महिला कांस्टेबल पर जबरन रिश्ता रखने का दबाव बनाता था सचिन मालिक। बेटी के भरण पोषण के लिए आर्थिक भत्ता की मांग को लेकर एसएसपी दफ़्तर पहुंची है सचिन की पत्नी। आरोपी कोतवाल सचिन पर कल महिला कांस्टेबल ने लगाए थे शारीरिक मानसिक छेड़छाड़ के आरोप। बुलन्दशहर के गुलावठी थाना प्रभारी है आरोपी सचिन मालिक।

बता दे कि, बुलंदशहर के महिला थाने में तैनात महिला आरक्षी ने गुलावटी थाना प्रभारी पर शारीरिक व् मानसिक शोषण का आरोप लगाया था । महिला आरक्षी ने इसके साथ ही साथ एसएसपी को शिखायती पत्र सौंपकर इस मामले पर कार्यवाही करने की मांग भी की थी । इस पत्र के सन्दर्भ में एसएसपी ने एक महिला राजपत्रित अधिकारी को मामले की जांच सौंपी है, साथ ही जांच में दोषी पाए जाने पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की बात भी कही है।

बताया जा रहा था कि, महिला थाने पर तैनात एक महिला कांस्टेबल ने मंगलवार को एसएसपी को शिकायती पत्र भेजा और मामले की कार्यवाही करने की मांग की थी। पत्र के अनुसार जुलाई 2017 से जुलाई 2020 तक उसकी पोस्टिंग गुलावटी थाने में ही थी। वहीँ जो वर्तमान में निरीक्षक की तैनाती है उसकी पोस्टिंग उसी थाने में फरवरी 2020 में हुई थी। महिला आरक्षी ने यह आरोप लगाया है कि उक्त निरीक्षक तैनाती के कुछ दिनों बाद से ही पीड़िता से छेड़छाड़ कर रहा था। साथ ही पीड़िता का मानसिक शोषण भी किया जा रहा था। पूर्व में जब पीड़िता ने शिकायत करने की बात कही तो उसे धमकाकर शांत कर दिया गया। साथ ही उसका बीते दिनों तबादला महिला थाने में करा दिया गया है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button