बुलंदशहर: पुलिस और पशु तस्करों की मुठभेड़, 5 तस्कर गिरफ्तार

यूपी के बुलंदशहर में पुलिस और पशु तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के बाद पांच पशु तस्करों को पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए शातिरों से दो तमंचे, ज़िन्दा-खोखा कारतूस, तीन चाकू और एक टाटा मैजिक बरामद किया है। खुर्जा की नगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर खुर्जा के सिकन्दराबाद रोड पर हसनगढ़ मोड़ से मुठभेड़ के बाद पांचों शातिरों को गिरफ़्तार किया।

पकड़े गए आरोपी दो भैंस और पांच कटरे मैजिक में भरकर तस्करी के लिए ले जा रहे थे। पुलिस की घेराबंदी करने पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी थी। जवाब में पुलिस की ओर से भी जवाबी फायरिंग की। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने सफलतापूर्वक पांचों तस्करों को गिरफ़्तार किया।

लखनऊ: सर्राफा दुकान मालिक अरुण कुमार के साथ लूट का प्रयास, पीट-पीटकर किया घायल

अलीगढ में सामने आया गौकशी का मामला 

अलीगढ़ के थाना जवां इलाके के अमरोली व सियाखास के जंगलों में पुलिस की गोकशी के प्रयास में घूम रहे गौकशों से मुठभेड़ हो गई। गोली लगने से दो गौकश घायल हो गये। वहीं दो मौके से भागने में सफल रहे। जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस देर रात तक जंगलों में कॉम्बिंग करती रही। पकड़े गए गौकसों में एक 25 हजार का इनामी भी है। दोनों पर 1 दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

कानपुर देहात: महिला से प्यार का नाटक कर खेला’लव जिहाद’ का गंदा खेल

अलीगढ़ के एसपी सिटी अभिषेक कुमार के मुताबिक पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना प्राप्त हुई थी की थाना जवां इलाके के गांव अमरोली व सियाखास के जंगलों में बदमाशों से मुठभेड़ हो गई है।

आगे बताया इलाका पुलिस को मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई की टेंपो में सवार कुछ गोकशी इलाके में गोकशी करने की फिराक में है। जवां एसओ अभय शर्मा ने क्वार्सी थाना पुलिस को भी बुला लिया दोनों टीमों ने संयुक्त कार्रवाई कर गौकसों को सियाखास के जंगल में घेर लिया। गोकशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पर फायरिंग कर दी।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button