बेटियों को बचाने के लिये बने कठोर कानून – हिन्दू महासभा

अखिल भारत हिन्दू महासभा देश में बढ़ रही बलात्कार और हत्याओं की घटनाओं को रोकने के लिये कठोर कानून बनाये जाने की मांग को लेकर केन्द्रीय गृहमंत्री को ज्ञापन सौंपेगी, साथ ही उत्तर प्रदेश के हाथरस और बलरामपुर में हुयी घटनाओं में शामिल दोषियों को फांसी की सजा देने की आवाज बुलन्द करते हुये वहां गये प्रतिनिधि मण्डल की रिपोर्ट भी देगी।

पार्टी के प्रदेश प्रभारी ऋषि त्रिवेदी ने जारी बयान में बताया कि रविवार को हिन्दू महासभा के प्रतिनिधि मण्डल ने हाथरस और बलरामपुर जाकर पीडि़त परिवारों से मुलाकात की थी। मुलाकात के आधार पर हिन्दू महासभा रिपोर्ट तैयार कर रही है और जल्द ही केन्द्रीय गृहमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को ज्ञापन देकर देश की बेटियों को न्याय दिलाने और भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिये कठोर कानून की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपेगी और हाथरस व बलरामपुर की घटनाओं के दोषियों को जल्द से जल्द फांसी दिलाये जाने के लिये फास्टट्रैक कोर्ट में नियमित रूप से सुनवाई के लिये कहेगी।

पार्टी नेता श्री त्रिवेदी के मुताबिक बलरामपुर में प्रदेश महिला इकाई की अध्यक्ष अर्चना तिवारी के नेतृत्व में प्रतिनिधि मण्डल के सदस्यों ने पीडि़त परिवार से मुलाकात की थी, जबकि हाथरस में राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष रवीन्द्र द्विवेदी के नेतृत्व में पीडि़त परिवार से प्रतिनिधि मण्डल के सदस्यों ने बातचीत की थी। हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश प्रभारी के मुताबिक पार्टी के प्रतिनिधि मण्डल के सदस्यों के साथ पीडि़त परिवारों की हुयी बातचीत में स्पष्ट हुआ है कि पीडि़त परिवारों को शासन प्रशासन की ओर से अपने मनमुताबिक चलने के लिये दबाव डाला जा रहा है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button