बेपनाह’ में आएगा बड़ा ट्विस्ट

टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘बेपनाह’ दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है, जोया आदित्य की जोड़ी दिन ब दिन काफी पॉपुलर होती जा रही है. शो जब से शुरू हुआ तभी से लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है अब आपको शो में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस प्रोमो के देखने के बाद दर्शक शो को लेकर भी उत्साहित हो जायेंगेप्रोमो में दिखाया जा रहा है कि आदित्य एक खूबसूरत सा बुके लेकर जोया को अपने दिल की बात कहने जा रहा है लेकिन अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जिससे आदित्य अपने दिल की बात कहते-कहते रुक जाता है इसी के बाद शो में एक बड़ा ट्विस्ट दिखाया जायेगा जो शो को पहले से ज्यादारोमांचक बना देगा.

शो में जोया के किरदार में टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट नजर आ रही हैं तो वही आदित्य की भूमिका में टीवी के जाने माने अभिनेता हर्षद चोपड़ा नजर आ रहे हैं. जोया के किरदार में जान डाल देने वाली एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इससे पहले भी टीवी के कई पॉपुलर शोज में नजर आ चुकी हैं.

उन्होंने इस शो से पहले पॉपुलर शो ‘सरस्वतीचंद्र’, ‘दिल मिल गए’, ‘बेहद’ में काम किया है. सीरियल ‘बेहद’ में जेनिफर विंगेट ने पॉजिटिव किरदार के साथ नेगेटिव भूमिका भी अदा की थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. इसके बाद वह ‘बेपनाह’ में नजर आई इस शो के जरिये भी दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं.

.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button