बेहद शर्मनाक: रामपुर में एबुलेंस में सेक्स रैकेट, रंगरेलियां मनाते स्वास्थ्यकर्मी का वीडियो वायरल

रामपुर। उत्तर प्रदेश में एक ओर जहां गंभीर रूप से बीमार को लोग साइकिल, ठेला, रिक्शा या फिर कंधे पर अस्पताल ले जाने पर मजबूर हैं, वहीं स्वास्थ कर्मी 108 एंबुलेंस में रंगरेलियां मनाते हैं। एंबुलेंस में सेक्स रैकेट चल रहा है। मामला रामपुर का है, जहां पर इस कृत्य का वीडियो वायरल होने के बाद अब कार्रवाई की बात कही जा रही है।

रामपुर में शुक्रवार को एक वीडियो वायरल हो गया। यह वायरल वीडियो 108 एम्बुलेंस सेवा का है। इस वीडियो में एक स्वास्थ्यकर्मी अंदर महिला के साथ रंगरेलियां मना रहा है। आरटीआई एक्टिविस्ट ने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिसके बाद वीडियो वायरल ही गया। स्वास्थ्य विभाग ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एबुंलेंस सेवा प्रदाता कंपनी को कार्रवाई के लिए पत्र लिखा है।

इसके बाद वीडियो वायरस होने पर साफ जाहिर है कि एबुलेंस में स्वास्थकर्मी लड़की के साथ रंगरलिया मना रहा है और सोशल मीडिया पर भी इसकी हरकत शेयर किया था। प्रदेश में 108 एंबुलेंस का प्रयोग मरीजों को एक से दूसरे अस्पताल ले जाने के लिए होता है, लेकिन रामपुर में इसका प्रयोग सेक्स रैकेट चलाने में हो रहा है।

सीएमओ के संज्ञान में मामला 

रामपुर के सीएमओ ने कहा कि मैंने मामले को संज्ञान में लिया। उन्होंने जिलाधिकारी को इससे अवगत कराने के साथ एसपी के संज्ञान में डाला है। सीएमओ ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह मामला मेरे संज्ञान में कल शाम को आया, जिसमें 108 एंबुलेंस में आपत्तिजनक कुछ देखने को मिले हैं। इस संबंध में जनपद के 108 के प्रभारी हैं उनको लेटर लिखा गया है जांच के लिए लिखा है। इसके विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button