बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने की सीएम ठाकरे की तारीफ, दिया ये बयान

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की तारीफ की है. उन्होंने निसर्ग तूफान और कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए ठाकरे द्वारा उठाए गए कदमों की तारीफ की है. अरशद वारसी ने सीएम ठाकरे की तारीफ में ट्वीट किया है.

वारसी ने लिखा, ‘मुझे नहीं लगता कि किसी सीएम को अपने कार्यकाल की शुरुआत में इस तरह की चुनौती का सामना करना पड़ा होगा. वह बहुत मुश्किल से अपने ऑफिस में सेटल हुए थे और फिर उन्हें मुंबई जैसे भीड़ भरे शहर में वैश्विक महामारी का सामना करना पड़ा और अब ये तूफान..’

बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, कोरोना वायरस संक्रमण के प्रदेश में लगातार बढ़ते रहने की वजह से विपक्षी दलों के निशाने पर हैं. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने तो ठाकरे सरकार पर कोविड-19 की रोकथाम में नाकामी का आरोप लगाया था और महाविकास आघाड़ी को भी कोसा था. उन्होंने गवर्नर से ठाकरे सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की थी.

ऐसे समय में बॉलीवुड हस्तियों से ठाकरे सरकार को मिली तारीफ खास मायने रखती है. बता दें कि 2019 के विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद बीजेपी से दशकों पुराना सियासी नाता तोड़कर शिवसेना ने एनसीपी और कांग्रेस से हाथ मिलाकर महाराष्ट्र में सरकार बना ली थी.

अरशद वारसी से पहले बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर ने भी महाराष्ट्र सरकार की तारीफ की थी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button