बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस एक फिल्म करने के लिए लेती हैं करीब इतने करोड़ रूपए फीस

आपने बॉलीवुड की कई फिल्मो में आइटम सांग्स देखें होंगे पर क्या आपको पता है की ये आइटम गर्ल्स कितनी फीस लेती हैं एक गाने पर परफॉर्म करने के लिए, तो आइये आज मैं आपको बॉलीवुड की सबसे महंगी आइटम गर्ल्स के बताती हूं।

Priyanka Chopra- सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड की देसी गर्ल और ग्लोबल आईकॉन प्रियंका चोपड़ा ने अपनी लास्ट रिलीज फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ (The Sky Is Pink) के लिए 12 करोड़ रुपये की फीस ली थी.

Kangana Ranaut- बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं. हालांकि उनकी पिछली कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया मगर इसके बाद भी वो बॉलीवुड की सबसे मंहगी एक्ट्रेस की लिस्ट में पहले नंबर पर हैं.

Katrina Kaif- कैटरीना ने ‘भारत’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी कई शानदार फिल्मों में काम कर खुद को साबित किया है. वहीं बात करें उनकी फीस की तो बताया जाता है कि कैटरीना अपनी हर फिल्म के लिए 8 से 9 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं.

Alia Bhatt- रिपोर्ट्स के अनुसार हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल आलिया भट्ट ने मेघना गुलज़ार की फिल्म ‘राज़ी’ (Razi) के लिए 10 करोड़ रुपये की फीस ली थी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button