बॉलीवुड ड्रग्स: दीपिका, श्रद्धा और सारा समेत इन 7 लोगों का फोन NCB ने किया जब्त, हो सकते हैं कई बड़े खुलासे

सार एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा है। दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है। दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से एनसीबी ने शनिवार को पूछताछ की थी।

इससे पहले एनसीबी ने शनिवार को बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में कई घंटों तक पूछताछ की थी। तीनों अभिनेत्रियों के अलावा एनसीबी ने दीपिका की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी पूछताछ की। एनसीबी के सूत्रों के अनुसार, अक्टूबर 2017 की एक कथित चैट में दीपिका और करिश्मा ड्रग्स की कथित खरीद पर ‘अस्पष्ट’ थीं।

कोलाबा क्षेत्र में एनसीबी के गेस्टहाउस में सुबह 10 बजे से पहले पहुंची दीपिका दोपहर करीब 3.30 बजे रवाना हुईं। यहां तक कि दूसरी बार शनिवार को सुबह 10.45 बजे पूछताछ के लिए उपस्थित हुईं करिश्मा भी लगभग 3.30 बजे दोपहर में रवाना हुईं। एनसीबी को दीपिका और करिश्मा के चैट से अक्टूबर 2017 का विवरण मिला है, जिसमें दोनों ड्रग पर चर्चा कर रहे थे और क्लब कोको में मिलने की योजना बनाई थी। दीपिका और करिश्मा को एनसीबी ने ड्रग से जुड़े मामले में नाम आने के बाद समन जारी किया था।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button