बॉलीवुड-ड्रग्स: नशे की लत ने इस सिंगर का कैरियर किया था बर्बाद, ढाई साल थे इंडस्ट्री से दूर

पॉप स्टार और कंपोजर यो यो हनी सिंह का हाल ही में नया गाना रिलीज हुआ है. हनी सिंह अपने नए गाने ‘लोका’ की लॉन्चिग के दौरान मीडिया से मुखातिब हुए थे. उनकी कई पुराने गीतों की तरह ही ‘लोका’ में भी शराब का जिक्र है. गाने की प्रमोशन के दौरान हनी सिंह ने कई मुद्दों पर खुलकर बातचीत की. साथ ही अपने रिहेब जाने की बात पर रिएक्ट किया.

सूत्रों के अनुसार हनी सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, ये मेरे लिए एक डरावना समय था जो बीत गया है. मेरी मानसिक स्थिति के साथ उस समय बहुत कुछ हो रहा था. मैं शराबी भी बन गया था. मैं सोता नहीं था जिससे मेरे अंदर ये बीमारी धीरे-धीरे बढ़ने लगी. मैं वाकई में ठीक नहीं हूं ये समझने में मुझे 3-4 महीने लग गए थे. मैं अपनी जिंदगी की सब बातें शेयर कर सकते हैं तो ये क्यों नहीं.

हनी सिंह ने आगे बताया था कि, ‘लोग मुझसे पूछते थे कि मैं ढाई साल के लिए कहां गायब हो गया था. इसलिए मुझे इसपर बात करने की जरूरत महसूस हुई. मैं ठीक नहीं था फिर ठीक हो गया. मुझे याद है इस दौरान जब मैंने रितिक रोशन के लिए धीरे- धीरे गाना बनाया था तब ये बड़ा हिट साबित हुआ था. मेरे पूरे परिवार और दोस्तों ने मुझे काफी सपोर्ट किया.’

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button