ब्रिटेन: भारतीय मूल की लड़की के साथ चाचा ने किया रेप, हत्या कर फ्रीजर में छुपाया शव

ब्रिटेन। ब्रिटेन से एक ऐसा मामला सामने आया है जो वाकई दहला देने वाला है. एक आदमी ने अपनी भतीजी के साथ पहले रेप किया और फिर उसका कत्ल कर दिया. अपने गुनाहों को छुपाने के लिए उसने लाश को फ्रीजर में छुपा दिया लेकिन अब वो पुलिस की गिरफ्त में है.

19 जुलाई 2017 को अरशद ने अपने एक साथी टप्पू के साथ मिल कर दो लड़कियों का अपहरण किया. दोनों के ही मुंह पर टेप चिपका दिया गया. इसके बाद दोनों के साथ रेप किया गया. पाकिस्तानी मूल के अरशद ने अपनी भारतीय मूल की भतीजी का रेप करने के बाद चाकू से उसका गला रेत दिया. खून बह जाने से उसकी मौत हो गई. उसकी मौत के बाद अरशद ने लाश को फ्रीजर में डाल दिया.

अरशद ने अपनी भतीजी की हत्या के बाद दूसरी लड़की का भी गला काट दिया लेकिन घाव गहरा नहीं था. इसी बीच उस लड़की ने अरशद को साथ देने का भरोसा दिया और कहा कि यदि उसे बक्श दिया जाए तो वह उसकी बातें मानेगी. इसके बाद अरशद ने उसे छोड़ दिया और वह अस्पताल पहुंच गई.

अब यह मामला कोर्ट में चल रहा है. पुलिस ने फ्रीजर से लड़की के शव को बरामद कर लिया है. साथ ही दूसरी लड़की ने भी पुलिस को मदद की है. अस्पताल पहुंने के बाद उसी लड़की ने पुलिस को घटना की सूचना दी थी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button