बड़ा खुलाशा- किसान नहीं दिल्ली के बैठे ये लोग है ग्रीनपीस नामक NGO के भाड़े के कार्यकर्त्ता, वामपंथियों ने बिठाया है

नई दिल्ली। दिल्ली के स्पेशल तरह की नौटंकी चल रही है जिसे बताना बहुत जरुरी हो चूका है। क्यूंकि वामपंथी गैंग कथित रूप से तमिलनाडु से गरीब और शोषित किसान दिल्ली लेकर पहुंची है। ये लोग कैमरे के सामने मरा हुआ चूहा खा रहे है, मल मूत्र का प्रदर्शन कर रहे है, और मोदी सरकार को कोस रहे है।
अब सबसे पहले जानिए क्या मसला है। चेन्नई हाईकोर्ट ने तमिलनाडु सरकार को किसानों का कर्ज माफी का आर्डर दिया है, और जिन किसानों का फसल खराब हुआ है उन किसानों का सर्वे करने का आदेश हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को दिया है ..
राज्य सरकार तमिलनाडु हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में चली गई है, अब कोई बताए इसमें बीच में केंद्र सरकार और मोदी कहाँ से आ गए ? पर ये कथित किसान दिल्ली में बैठकर मोदी मोदी मुर्दाबाद ऐसा क्यों कर रहे है, और दोपहर के समय जरा इनके पास जाइये।
मिनरल वाटर, सागर रत्ना से इडली डोसा, ये वामपंथी गैंग है जो देश की राजधानी में घृणित नौटंकी कर रही है, और मोदी सरकार को बदनाम करने के मकसद से, मोदी सरकार को किसान विरोधी बताने के मकसद से ये नौटंकी की जा रहे है
अब जानिये ये लोग है कौन 
ये लोग वामपंथी दलों के कार्यकर्त्ता है साथ ही साथ ग्रीनपीस नाम के धर्मांतरण करने वाली विदेशी NGO के कार्यकर्त्ता भी है।और एक चीज नोट कीजिये ये लोग आज मूत्र पी रहे है, कल मल खाएंगे और जल्द ही धर्मांतरण की भी धमकी देंगे, साफ़ कर दें की इनमे से 1 भी हिन्दू नहीं है, सभी वामपंथी तथा ग्रीनपीस NGO के गुर्गे है और पहले से ही धर्मांतरित है, फिर भी धर्मांतरण की नौटंकी करेंगे।
ये जितने भी दिल्ली में बैठे है इन सभी का काम है विरोध प्रदर्शन करना, आपको याद होगा पिछले दिनों तमिलनाडु में परमाणु प्लांट का भी  विरोध किया जा रहा था। वो विरोध भी ग्रीनपीस वालो ने ही किया था, और यही गुर्गे जो दिल्ली में किसान बनकर बैठे है, वो तमिलनाडु में भी बैठे थे परमाणु प्लांट के विरोध में, ये पेशेवर प्रदर्शनकारी है
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button