भगवती जागरण से लौट रही बच्ची से रेप, आरोपी की पीट-पीटकर हत्या

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी इलाके में 7 साल की एक बच्ची के साथ रेप करने वाले आरोपी की लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने मारपीट में शामिल 2 लोगों को गिरफ्तार किया है और 4 लोगों के खिलाफ नामजद और 4 अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

इलाके में तनाव जैसी स्थिति है, जिसे देखते हुए पीएसी और पुलिस बल तैनात कर दी गई है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित बच्ची को जीटीबी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

घटना लोनी के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक, पीड़ित बच्ची का परिवार मूल रूप से बिहार की राजधानी पटना का रहने वाला है. यहां दिल्ली से सटे गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी में परिवार चमन विहार कॉलोनी में झुग्गी बस्सी में रहता है.

ANI UP

@ANINewsUP

Man accused of raping a minor girl, allegedly beaten to death by locals in ‘s Chaman Vihar Colony.

शुक्रवार की रात आरोपी जीतेंद्र अपनी पत्नी और पड़ोस की बच्ची के साथ माता के जागरण में गया हुआ था. देर रात करीब 11.30 बजे वह बच्ची को घर छोड़ने के बहाने जागरण से घर के लिए निकला. लेकिन रास्ते में सूनसान जगह पर उसने मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला.

मासूम बच्ची ने घर पहुंचकर अपने परिजनों से सारी बात बताई. बच्ची से रेप की बात सुन परिवार वाले हंगामा करने लगे, जिसे सुन आस-पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए. गुस्साए लोगों ने आरोपी जीतेंद्र को दबोच लिया और पीट-पीटकर मार डाला.

घटना की खबर पाते ही पहुंची पुलिस ने भीड़ से छुड़ाकर आरोपी जीतेंद्र को हॉस्पिटल ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि आरोपी जीतेंद्र और पीड़ित बच्ची के परिवार वालों से पूछताछ की जा रही है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button