भगवान भरोसे अस्पताल, बोले डॉक्टर CMO हो सस्पेंड

- वायरल वीडियो में कोविड अस्पताल में तैनात डाॅक्टर महेश प्रताप सिंह का कहना मामले की हो सीबीआई जांच।

– डाॅक्टर महेश प्रताप सिंह बोले CMO की लापरवाही उन्हें सस्पेंड करे सरकार। CMO के विरोध में कई अन्य चिकित्सकों के उतरने का दावा,वही चाहते डाक्टरों और कर्मचारियों की डूयूटी काटने का आरोप।

जनपद के कोविड अस्पताल में तैनात डाॅक्टर महेश प्रताप सिंह के एक के बाद एक वीडियो वायरल होकर सामने आ रहे है। एक और ताजा वायरल वीडियो सामने आया है। जिसमें उन्होंने स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की पोल खोली है।

भदोही : पिता ने हवस का शिकार बनाने की कोशिश की तो बेटी ने अपना लिया हिंदू धर्म

जिसके बाद हड़कंप मचा हुआ है।सोमवार को वायरल वीडियो में कछला एमओआईसी महेश प्रताप सिंह ने सवाल उठाएं है कि आसरा आवास में कई डाॅक्टरों और कर्मचारियों की डूयूटी लगाई गई थी कुछ कर्मचारियों की डूयूटी काट दी गई जबकि उनकी लगातार लगाई जा रही है।

उन्होंने कहा कि उन्हे खांसी हो रही है,मेडिकल से दवा लेकर आओ यहां दवा तक नही है। पंखे भी नही चल रहे हैं,आरओ के नाम पर खाली डिब्बा लगा दिया है। जबकि सभी व्यवस्थाओं के लिए पैसा आ रहा है। वही वायरल वीडियो में उन्होंने पीपीई किट का पैकेट दिखाते हुए कहा है कि चाइना की है, वह किसी कीमत पर इसे नही पहनेंगे।

लखनऊ : आर्थिक तंगी के चलते अमीनाबाद के पटरी दुकानदार ने जहर खाकर दी जान

लगातार एक के बाद एक वायरल वीडियो डाॅक्टर महेश प्रताप सिंह के सामने आने के बाद सवालों के घेरे में नज़र आ रही है स्वास्थ्य विभाग की व्यवस्थाएं। News1india ने जब इस बाबत डाॅक्टर से वायरल वीडियो से संबंधित जानकारी फोन पर ली तो उन्होंने वायरल वीडियो को सही बताते हुए पीपीई किट चाइना की न पहनने समेत व्यवस्थाओं पर भी सवाल खड़े किए।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button