भगवान श्री कृष्ण को सबसे बड़ा मनचला बताने पर प्रशांत भूषण के खिलाफ केस दर्ज

लखनऊ/ नई दिल्ली। भगवान श्री कृष्ण को सबसे बड़ा मनचला बताने पर स्वराज अभियान के नेता और वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण के खिलाफ लखनऊ में केस दर्ज किया गया है. प्रशांत भूषण के खिलाफ ये मुकदमा कांग्रेस नेता जीशान हैदर की शिकायत पर दर्ज हुआ है.

वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने भगवान श्री कृष्ण पर विवादित ट्वीट कर बवाल खड़ा कर दिया है. ट्विटर पर प्रशांत भूषण ने भगवान श्री कृष्ण को सबसे बड़ा छेड़छाड़ करने वाला बताया है. प्रशांत भूषण के इस ट्वीट की चौतरफा आलोचना हो रही है.

प्रशांत भूषण ने भगवान श्री कृष्ण को लेकर ट्वीट किया “रोमियो ने अपने जीवन में सिर्फ एक ही लड़की से प्यार किया,  जबकि कृष्ण तो कई लड़कियों को छेड़ने के लिए मशहूर थे. क्या मुख्यमंत्री आदित्यनाथ में इतनी हिम्मत है कि वो एंटी रोमियो दस्ते का नाम एंटी कृष्ण स्क्वॉड रख सकें”

प्रशांत भूषण के इस ट्वीट के जवाब में बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट किया ‘कृष्ण को समझने के लिए कई जन्म लेने पड़ेंगे. कितनी आसानी से कृष्ण को राजनीति में घसीट लाए. दुख की बात है.’

स्वराज अभियान का बचाव 

स्वराज अभियान ये कहा कि प्रशांत भूषण का ट्वीट यूपी के ऐंटी रोमियो स्क्वॉड के कारगुज़ारोयों पर है. ये टिप्पणी यूपी में चल रहे रोमियो प्रकरण पर है, जिसमें यहाँ वहाँ धर पकड़ चल रही है, किसी भी महिला पुरुष को साथ देखकर कार्यवाई हो रही है, भाई बहन तक पकड़े जा रहे हैं.

स्वराज अभियान का कहना है कि प्रशांत भूषण ने अपने ट्वीट के जरिये व्यंग करते हुए कहा कि जिस बेतुके आधार पर ऐंटी रोमियो स्क्वॉड काम कर रहा है, महिला पुरुष के हर सम्बन्ध पर सवाल कर रहा है, इनका बस चले तो भगवान कृष्ण को भी ये लोग ईवटीज़र बता दें.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button